Categories
News

Breaking : नी’तीश के हुयें गु’प्तेश्व’र पां’डेय ?? जद’यू ऑफिस पहुंच कर……..

खबरें

वी’आ’रए’स लेने के बाद रा’जनी’ति में आने का ऐ’ला’न कर चुके पूर्व डी’जी’पी गु’प्तेश्व’र पां’डेय आ’ज ज’दयू ऑ’फिस पहुंचे हैं. वहां उन्होंने मु’ख्यमंत्री नी’तीश कुमार से मु’लाका’त की है.

गु’प्तेश्व’र पां’डेय भले ही रा’जनी’ति में आने से पहले भू’मि’का बना रहे थे, आ’ज की मु’लाका’त के बाद अ’नुमा’न ल’गा’या जा रहा था कि वह ज’दयू पा’र्टी की स’दस्य’ता ले लेंगे. लेकिन उ’न्हों’ने इस बात से इं’कार कर दिया है. उन्हों’ने कहा कि वह सिर्फ मु’ख्यमं’त्री नी’तीश कुमार को ध’न्य’वा’द देने आये हैं.

गु’प्तेश्वर पांडे ने कहा कि वह अभी चु’नाव ल’ड़ने को लेकर कोई र’णनी’ति नहीं बनाए हैं. आज केवल नी’तीश कुमार से मु’लाका’त करने के लिए पहुंचे थे. उ’न्होंने कहा कि वह अभी कोई पा’र्टी ज्वा’इन नहीं करने वाले हैं और चु’ना’व लड़ने का भी अभी इ’रादा नहीं है.

बता दें कि कल से सो’शल मी’डिया में लगा’तार गुप्तेश्वर पां’डेय नी’तीश कुमार की ज’मकर ता’रीफ कर रहे थे. वह कह रहे थे कि नी’तीश कु’मार ब’हुत अच्छे इं’सान हैं. उन्होंने मुझे बिहार का डी’जीपी बनाया हैं. डी’जी’पी रहने के दौ’रान मुझे का’म करने की पूरी आ’जादी दी थी. मुझे उन’का का’म करने का त’रीका बहुत पसंद हैं.