Categories
जुर्म

इं’सानि’यत श’र्मसार- नूर हसन ने क’त्ल के बाद बीवी, साली, और सास के श’व के साथ कि’या….

हिंदी ख़बर

हरि’याणा पु’लिस ने पा’नीपत ट्रि’पल मर्ड’र केस का प’र्दाफाश करते हुए आ’रोपित नूर हसन को गि’रफ्तार कर लिया है। हसन ने अपनी प’त्नी, साली और सास की ह’त्या कर उनके श’वों से दु’ष्कर्म किया। आ’रोपी पा’नीपत के स’मालखा का रहने वाला है।

हिं’दुस्तान टा’इम्स की एक रि’पोर्ट के मु’ताबिक, 27 व’र्षीय नूर हसन ने पुलि’स के सामने 25 व’र्षीय प’त्नी मधु, 18 व’र्षीय साली मनीषा, 48 वर्षीय सास ज’मीला की ह’त्या का जु’र्म कबू’ल कर लिया है। आ’रोपित हसन ने पुलिस को यह भी ब’ताया कि उसने तीनों म’हिलाओं की ह’त्या करने के बाद उनके श’वों के साथ ब’लात्कार किया था।

बता दें आ’रोपी नूर ह’सन अपनी पत्नी म’धु और दो बे’टों के साथ स’मालखा में किराए के म’कान में रह रहा था। घ’टना के समय मधु की बहन भी उनके घ’र में ही थी।

हसन ने 5 सितंबर को तेज धा’र वाले ह’थियार से पत्नी और साली की ह’त्या कर उनके श’रीर को र’जाई में लपेटकर अलग-अलग स्था’नों पर फें’क दिया। उसने प’त्नी मधु का श’व चु’लकाना रेलवे क्रॉ’सिंग के पास फें’का और साली म’नीषा का शव ना’ले में फें’क दिया। श’वों की पहचान ना हो सके इसलिए चेहरे ज’ला दिए थे।

इसके बाद 8 सितंबर को उसने बर’शाम गाँ’व के पास अपनी सास को भी गला द’बाकर मार दिया था। हसन ने अपनी सास के श’रीर को जलाने की को’शिश भी की थी।

डीए’सपी स’तीश व’त्स ने बताया कि हसन ने अ’वैध सं’बंध होने के सं’देह पर प’त्नी की ह’त्या की थी। उन्होंने कहा कि नूर हसन ने कु’ल्हाड़ी से प’त्नी मधु और साथ रह रही साली म’नीषा को मौ’त के घा’ट उतारा था।

हत्’या के बाद उसने उनके चे’हरे को डी’जल डा’लकर ज’ला दिया, ताकि कोई उन्हें पहचान न सके और दोनों श’वों को अलग-अलग स्था’नों पर ले जाकर फें’क दिया। जा’गरण की एक रि’पोर्ट में कहा गया है कि हसन ने पहले से ही ह’त्या की यो’जना बनाई थी। ह’त्या के बाद वह अपने दो बे’टों को काम पर भी ले गया था।

हसन ने पु’लिस के सामने क’बूल किया है कि उसने ह’त्या की यो’जना बनाई थी, क्योंकि म’हिलाओं ने उसका जीना मु’श्किल कर दिया था। मधु हसन की दूसरी प’त्नी थी। उसकी प’हली प’त्नी से उसके तीन ब’च्चे भी हैं।

पु’लि’स ने एक स’प्ताह बाद तीन अलग-अलग स्थानों से श’वों को ब’राम’द किया था। ह’रियाणा पुलिस द्वारा 11 सितंबर को पा’नीपत के उप पु’लिस अ’धीक्षक (डीएसपी) के ने’तृत्व में मामले की जाँ’च के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। ह’रियाणा पु’लिस द्वा’रा हसन के खि’ला’फ आ’ईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला द’र्ज किया गया है। नूर हसन को गुरु’वार को अ’दालत में पेश किया गया था। जिसके बाद उसे चार दिन की पु’लि’स रि’मां’ड पर भेज दि’या गया।