Categories
News

राशिफल 25 सितंबर : शुक्र की चाल बदल देगी इन राशियों का भाग्य,जानें आपकी किस्मत चमकेगी या होगा नुकसान…

आज का राशिफ़ल

25 सितंबर 2020 को शुक्रवार का दिन है। शुक्र देव तो वैसे भी सुखों के कारक हैं वहीं आज दो शुभ योग भी बन रहे हैं। ऐसे में अधिकांश लोगों का दिन अच्छा ही बीतेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि नौ राशियों के लोगों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मां लक्ष्मी की पूजा करने पर शुक्रवार की शुभता बढ़ जाएगी।

मेष
आज कारोबार में अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए उपयुक्त दिन है। कार्यस्थल पर आज क्रोध से बचें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी की ओर से आज आपको हर मामले में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलना संभव है।

वृषभ
व्यापार—व्यवसाय पहले से बेहतर होगा, नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। नौकरी में कुछ संघर्ष करना होगा। प्रेमी—प्रेमिका से वाद-विवाद हो सकता है जिससे मन उदास हो सकता है। वैवाहिक जीवन में सुधार होगा।

मिथुन
कारोबार के लिहाज से दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा। नौकरी में सभी काम अच्छे से होने से मन प्रसन्न रहेगा। प्रेम संबंधों में सफल रहेंगे। जीवनसाथी से संबंधित कार्यों से आज धन लाभ होने की संभावना है।

कर्क
आज आप कारोबार के प्रति सचेत रहें। नौकरी में समय की कमी का सामना करना पड़ सकता है। प्रेमी—प्रेमिका के मिलने से मन प्रसन्न होगा। युवाओं के प्यार के सपने फलीभूत होंगे। जीवनसाथी से धन मिलेगा।

सिंह
आज आप अपने दिन की शुरुआत लक्ष्मीपूजन से करें। कारोबार में लाभ से उत्साह अधिक रहेगा। नौकरी में बड़े फैसले सोच-समझकर लें। आज आपको प्रेमी—प्रेमिका या जीवननसाथी का साथ नहीं मिल पायेगा, जिससे आप थोड़े परेशान हो सकते हैं।

कन्या
व्यापार—व्यवसाय में आपको नए अवसर मिलेंगे। नौकरी में दूसरों से उम्मीदें ज्यादा रहेंगी। आज काम में मन लगाए और आलस्य से बचें। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया है। जीवनसाथी से संबंधों में सुधार की ज़रूरत है।

तुला
कारोबार में किसी बड़े धन लाभ का अवसर आपको प्राप्त होगा। नौकरी में आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से बात करते समय ज़ुबान पर क़ाबू रखें, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं।

वृश्चिक
आज अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे। नौकरी में अपने सहकर्मियों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें। प्रेम संबंधों में आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी। जीवनसाथी के साथ आज आपके संबंध मधुर रहेंगे।

धनु
आज का दिन शुभ है। व्यापारी वर्ग को कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है। नौकरी में आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें। आज आप प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने के लिए निकल सकते हैं।

मकर
नौकरी और कारोबार में आज सफलता प्राप्त होगी। आपको मान-सम्मान भी मिलेगा। प्रेम संबंधों में आज थोड़ी परेशानी में पड़ सकते हैं। जीवनसाथी के सहयोग से मिली मानसिक शांति आपके मन पर छाई रहेगी।

कुंभ
आज कारोबार में आगे बढ़ने के योग हैं। नौकरी में कई जिम्मेदारियां निभानी पड़ेंगी। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए बहुत ही बेहतर समय है। जीवनसाथी के व्यवहार से मन खुश रहेगा।

मीन
व्यापार—व्यवसाय में आज आप की प्रगति की संभावनाएं दिख रही हैं। आज नौकरी में आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। आज प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन में लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का अंत हो सकता है।