Categories
News

अ’बैध सं’बंध के चलते पति ने प’त्नी के साथ किया कुछ ऐसा देख कर उड़ जाऐगें हो’श…..

म’ध्य प्र’देश के सा’गर जि’ले के सु’रखी था’ना क्षे’त्र में एक दि’ल द’हला देने वाली घ’टना सामने आई है. जहां पर न’ववि’वाहिता ने अपने प’ति पर ते’ल डा’लकर आ’ग लगाने का आ’रोप ल’गाया है. म’हिला को 80 फीसदी ज’ली अ’वस्था में अस्पताल में भ’र्ती कराया गया है. पी’ड़ित म’हिला सुर’भि प’टेल का अ’स्पताल से एक वी’डियो भी वा’यरल हुआ है, जि’समें वो कह रही है कि प’ति ने उसे क’मरे में बं’द कर’के खू’ब मारा और आ’ग लगा दी. साथ ही ध’मकी भी दी कि ब’च्ची को भी मा’र डा’लेंगे. 

महि’ला ने अ’पने प’ति पर आ’रोप ल’गाया है कि उ’सका कि’सी दू’सरी म’हिला के साथ प्रे’म प्र’संग चल रहा है. जि’सका दो बार फो’न आ’या था. बा’तचीत में उ’सने कहा कि मैं पैसे ले’कर आ रहा हूं.  ब’ताया जा रहा है कि सागर शहर के वि’जय टा’कीज की शा’दी 22 साल की सु’रभि प’टेल से साल 2018 में हुई थी. ले’किन वि’जय अ’क्सर अपनी पत्नी के साथ मा’रपी’ट कर’ता र’हता है और उ’सका किसी दू’सरी म’हिला के सा’थ प्रे’म-प्र’संग भी है. 

प’ति ने म’हिला को जिं’दा ज’लाया 

पु’लिस ने म’हिला के ब’यान के आ’धार पर मा’मला द’र्ज कर लि’या है और आ’रोपी को ज’ल्द से जल्द प’क’ड़ने की बात कह रही है. म’हिला ने अपने ब’या’न में पु’लिस को बताया, ‘ मेरे प’ति ने मुझे ज’ला’या है और पै’सों की मां’ग करते थे. मेरे पि’ता जी और परिवार वा’लों को मा’रने की ध’मकी देते थे, मुझे बहुत टॉ’र्चर कि’या गया. मुझे दुख है मैं अपने मा’ता-पि’ता को छो’ड़कर जा र’ही हूं’. 

पु’लिस आ’रोपी को प’कड़ने में जु’टी 

एस’डीओपी रहली अनु’राग पां’डे ने ब’ताया कि सुर’खी चौ’की था’ना में एक म’हिला को आ’ग लगा दी गई थी. मा’मला द’र्ज कर लिया गया है ज’ल्द ही आ’रोपी को गि’रफ्तार कर लिया जा’एगा. अ’स्पताल में भ’र्ती म’हिला की हा’लत ना’जुक बनी हु’ई है.