Categories
News

अभी अभी बीजेपी और देश में दौड़ी परेशानी की लहर, UP के पूर्व CM और बीजेपी के दिग्गज नेता कल्याण सिंह……….

खबरें

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और रा’जस्था’न के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह कोरोना पॉ’जि’टिव पाए गए हैं। कल्याण सिंह को इलाज के लिए पीजीआई, लखन’ऊ में भ’र्ती कराया गया है।

हाइलाइट्स:
बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह को कोरोना हो गया है
उन्हें इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ में भर्ती करवाया गया है
वहीं योगी सरकार के अब तक कुल 17 मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं

लखनऊ
देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह भी कोरोना सं’क्र’मि’त हो गए हैं। कल्याण सिंह की रि-पो’र्ट को’रो’ना पॉजिटि’व आई है। फिलहाल उन्हें उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया है। उनकी जांच रि’पो’र्ट पॉ’जि’टिव आने के बाद सोमवार को उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल उत्तर प्रदेश में कोरोना वा’य’रस लगातार बढ़ता जा रहा है। इसमें योगी सरकार के कई मंत्री चपेट में आ चुके हैं। चार दिन पहले कारागार मंत्री जय कुमार जैकी को’रोना पॉ’जि’टिव मिले थे। भूपेंद्र सिंह चौधरी से पहले प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह भी कोरोना पॉ’जि’टिव पाए गए थे। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग भी सं’क्र’मि’तों में शामिल हैं।
17 सांसदों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
संसद चलने से पहले सभी सांसदों का कोविड-19 टेस्‍ट हुआ था। उनमें से अबतक 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। संसद में कोरोना के लिए किए गए हैं इंतजाम लोकसभा सदस्‍यों का टेस्‍ट 13 और 14 अगस्‍त को संसद परिसर में ही किया गया था। कोरोना महामारी के बीच, संसद के निचले सदन यानी लोकसभा की कार्यवाही सोमवार सुबह 9 बजे शुरू