Categories
News

सु’शांत की सं’प’त्ति पर इस स’ख्श ने ज’ता’या अपना पहला ह’क!! वजह जान चौं’क जायेगें आप….👇

खबरें

सु’प्री’म को’र्ट ने गत बुध’वार को दि’वं’ग’त अ’भि’ने’ता सु’शां’त सिंह राजपूत मामले को लेकर बड़ा फै’स’ला दिया है। सु’प्री’म को’र्ट ने अब इस मामले की जां’च का प्रभार सी’बी’आ’ई को सौंप दिया है। सी’बी’आ’ई अब इस मा’म’ले की जां’च करेगी। को’र्ट के इस फै’स’ले के बाद चौ’तर’फा खुशी की लह’र है। अ’भि’ने’ता के प्रशंसक इसे सच की जीत बता रहे हैं। अब इसी बीच को’र्ट के फै’स’ले के बाद सु’शां’त के पिता केके सिंह का बड़ा ब’या’न सामने आया है। उन्होंने सु’शां’त की सं’प’त्ति के संदर्भ में कहा कि  सु’शां’त की सं’प’त्ति पर पहला हक मेरा है। अ’भि’ने’ता के पिता ने कहा कि मैं अपने बे’टे की सं’प’त्ति का का’नू’नी रूप से वा’रि’स हूं।

इसके साथ ही अ’भिने’ता के पिता केके सिंह ने कहा कि मैं उन सभी लोगों की से’वाओं को स’मा’प्त करता हूं, जिनकी सेवाएं सु’शां’त ने ली थी। उन्होंने कहा कि मेरी स’ह’मति के बगैर किसी भी व’की’ल या सी’ए को सु’शां’त को रिप्रजेंट करने का ह’क नहीं है। बता दें कि केके सिंह का यह बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब अभी हाल ही में कुछ वकील सामने आए थे, जिन्होंने खुद के स’शां’त द्वारा रखने की बात कही थी। सु’शां’त के पिता ने कहा कि बिना मेरी सहमति के किसी को सु’शां’त का प्रति’निधित्व करने का ह’क नहीं है। उसका प्रति’निधि’नत्व सिर्फ मैं करूंगा।

इस बात की जानकारी ब’काय’दा सु’शां’त के पिता ने प्रेस नोट में दी है, जिसमें उन्होंने कहा कि  ‘मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियाें ने ए’स’केवी लाॅ ऑफिसेज, काॅमर्शियल, वरुण सिंह काे ब’ताै’र व’की’ल के रूप में अ’धि’कृ’त किया है। साथ ही सीनियर व’की’ल विकास सिंह मेरे परिवार काे रिप्रजेंट करने के लिए अधि’कृत हैं। काेई दूसरा व्यक्ति जाे परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सह’म’ति नहीं है।

कल ही आया था को’र्ट का फै’स’ला   

बता दें कि इससे पहले गत बुधवार को सुप्री’म को’र्ट ने सु’शां’त सिंह मामले की जांच का प्रभार सीबीआई को सौंप दिया था। को’र्ट के इस फैसले के बाद अ’भिने’ता के प्रशं’स’कों के बीच खुशी की ल’ह’र है। ध्यान रहे कि गत दिनों जब बिहार सर’कार की अनुशंसा के आधार पर केंद्र सर’कार ने इस मा’म’ले की जांच का प्रभार सीबीआई को सौं’पा था तो  महा’राष्ट्र सरकार ने इसका वि’रो’ध करते हुए को’र्ट का रू’ख किया था, जिसके बाद अब को’र्ट ने इस पूरे मा’म’ले को लेकर बड़ा फै’स’ला सुनाते हुए इस मामले की जांच सी’बी’आ’ई को सौंप दी है।