Categories
News

कंगना रनौत मा’मले पर चुप बैठे अ’क्ष’य कुमार पर गरजे संजय राउत, बोले ‘क्या मुंबई केवल कमाई का जरिया…’

हिंदी वायरल खबर

महा’राष्ट्र की तुलना पीओके से करने के बाद कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तल्खी बढ़ती ही चली जा रही है। कं’ग’ना रनौत और शिवसेना दोनों ही अपने अपने बयान पर अड़े हुए हैं। कुछ समय पहले ही शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना के जरिए कंगना रनौत पर निशाना साधा था और सरकार से दुश्मनी न लेने की ध’म’की दे डाली थी। शि’वसे:ना ने कड़े शब्दों में ये दावा किया है कि कंगना रनौत को ये दुश्’मनी काफी म’हं’गी पड़ सकती है।

कंगना रनौत के बाद अब शिवसेना बाकी बॉ’ली’वुड सितारों पर भी निशाना साध रही है। अपने इसी सं’पादकीय में शिवसेना ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। कंगना रनौत मामले में बात न करने पर शिवसेना ने अ’क्षय कु’मार को आड़े हाथ लेते हुए पूछ लिया है कि क्या मुं’बई के’वल पैसे कमैने के लिए ही है।

कंगना रनौत मामले पर चुप बैठे अक्षय कुमार पर गरजे संजय राउत, बोले 'क्या मुंबई केवल कमाई का जरिया...'

महाराष्ट्र की तुलना पीओके से करने के बाद कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तल्खी बढ़ती ही चली जा रही है। कंगना रनौत और शिवसेना दोनों ही अपने अपने बयान पर अड़े हुए हैं। कुछ समय पहले ही शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना के जरिए कंगना रनौत पर निशाना साधा था और सरकार से दुश्मनी न लेने की धमकी दे डाली थी। शिवसेना ने कड़े शब्दों में ये दावा किया है कि कंगना रनौत को ये दुश्मनी काफी महंगी पड़ सकती है।

कंगना रनौत के बाद अब शिवसेना बाकी बॉलीवुड सितारों पर भी निशाना साध रही है। अपने इसी संपादकीय में शिवसेना ने बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। कंगना रनौत मामले में बात न करने पर शिवसेना ने अक्षय कुमार को आड़े हाथ लेते हुए पूछ लिया है कि क्या मुंबई केवल पैसे कमैने के लिए ही है।

अक्षय कुमार पर कटाक्ष करते हुए संजय राउत ने कहा कि, ‘जब कंगना रनौत महाराष्ट्र की तुलना पीओके से कर रही थी तो उस समय बॉलीवुड के सितारों को विरोध जताना चाहिए था। अक्षय कुमार जैसे सितारों का ये फर्ज बनता है। इन सितारों को ये बात कहनी चाहिए कि कंगना और बॉलीवुड की सोच में जमीन आसमान का अंतर है। ‘मुंबई ने इन सितारों को बहुत कुछ दिया है। देशभर के ज्यादातर रईस लोग मुंबई में बसे हुए हैं। इतिहास गवाह है कि जब भी कभी महाराष्ट्र का अपमान हुआ है इन सभी लोगों ने अपना सिर झुका लिया है

कंगना रनौत की भाषा पर कड़ी प्र’ति’क्रीया देते हुए सं’जय राउत ने लिखा कि, ‘एक एक्ट्रेस मुंबई में बैठे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को अपशब्द कहती है। उनके लिए तू त’ड़ाक की भाषा का उपयोग करती है लेकिन राज्य की जनता चुप है। ये एक तरफा आजादी कैसी है। जब कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलेडोजर चला तो उसने जमकर ड्रामा किया। अपने ऑ’फिस को वो राम मंदिर बताती है। वो ये भूल गई है कि उनका राम मंदिर इस पा’कि’स्तान की जमीन पर ही बना है।’