Categories
News

अंकिता लोखंडें ने रिया की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, लिखा-…… यह कर्म है!!

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया है. इस खबर के सामने आने के कुछ ही मिनटों बाद, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपना रिएक्शन दिया है.

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया . उन्होंने पोस्ट कर लिखा, “भाग्य से कुछ भी नहीं होता है. आप अपने कार्यों से अपना खुद का निर्माण करते हैं. यह कर्म है.” उन्होंने इस पोस्ट को “JUSTICE” नाम दिया.

इसके अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अब रिया की गिरफ्तारी की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चैनल का स्क्रीनशॉट लगाया है जिसमें रिया की गिरफ्तारी की बात कही गई है.

इस पर श्वेता सिंह ने हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘ भगवान हमारे साथ है. ‘ उनकी इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे का रिएक्शन भी आ गया. अंकिता लोखंडे ने हार्ट वाले इमोजी बनाकर लिखा है ‘दीईईईईईईईई…..’ श्वेता सिंह किर्ति की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

हालांकि रिया चक्रवर्ती को अभी तक औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है. उनका मेडिकल परीक्षण किया जाएगा, लेकिन इससे पहले, उसे COVID परीक्षण से गुजरना होगा. जिस पर बात करते हुए, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा था कि, “रिया चक्रवर्ती को औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाना बाकी है. कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.”

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दिव्यंका त्रिपाठी, ट्रोलर्स बोले- ‘सुशांत से है ईर्ष्या’

View this post on Instagram

JUSTICE ⚖️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Sep 8, 2020 at 4:38am PDT

इससे पहले, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB द्वारा कई व्हाट्सएप चैट्स साबित होने के बाद गिरफ्तार किया गया था कि वह दवाओं के आदान-प्रदान की प्रक्रिया में शामिल था. उनके अलावा, सैम्युल मिरांडा (सुशांत के करीबी दोस्त थे) को भी गिरफ्तार किया गया था.सुशांत सिंह राजपूत की कथित तौर पर 14 जून को बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली गई थी. हालांकि, उनके परिवार ने रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की और सीबीआई द्वारा जांच जारी है.