Categories
News

रिया चक्रवर्ती की गि’र’फ्ता’री पर सु’शां’त की बहिन का आया ब’ड़ा ब’या’न, बो’ली-: भगवान……..

खबरें

सु’शां’त के’स में लगभग ढाई महीने की जां’च प’ड़’ता’ल के बाद आ’ख‍ि’र’का’र रिया चक्रवर्ती की गि’र’फ्ता’री हो गई है. मंगलवार को ड्र’ग्स क’ने’क्श’न में रिया के क’बू’ल’ना’मे ने पूरे के’स को एक तरफ कर दिया. रिया का नाम हा’ल ही में सु’शां’त के’स के ड्र’ग्स क’ने’क्श’न में सा’म’ने आया था. ना’को’र्ट‍ि’क्स कं’ट्रो’ल ब्यूरो (NCB) की टीम की सख्त जांच प’ड़’ता’ल के बाद रिया ने ड्र’ग्स पर अपना कु’बू’ल’ना’मा दे दिया है.   

रिया की गि’र’फ्ता’री के बाद सु’शां’त की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर कर भगवान का आभार जताया है. उन्होंने ट्वीट में ‘भगवान हमारे साथ है’ लिखकर ऊपरवाले के प्रति आभार व्यक्त किया है. भाई को इं’सा’फ द‍ि’ला’ने की राह पर नि’क’लीं श्वे’ता शुरू से ही सोशल मीड‍िया पर सक्र‍िय होकर सु’शां’त के लिए न्याय की मां कर रही थीं. कभी सोशल मीड‍िया के ज’र‍ि’ए कभी प्रार्थना सभा तो कभी रै’ली नि’का’ल”क’र सु’शां’त को न्या’य दि’ला’ने के लिए ह’र रो’ज ल’ड़ा’ई ल’ड़ी. उनकी इस ल’ड़ा’ई में सु’शां’त के पर‍िवार समेत पूरी दुनिया के लोग भी शा’मि’ल हुए. 

मंगलवार को जब ड्र’ग्स क’ने’क्श’न में रिया चक्रवर्ती की गि’र’फ्ता’री हुई तो इ’स’प’र श्वेता ने भगवान का शु’क्रि’या अ’दा करते हुए यह पोस्ट किया. उनके इस पोस्ट में एक बात और है वह है कि उन्होंने रिया के ख‍ि’ला’फ कुछ नहीं कहा बस का’नू’न और भगवान के प्रति भ’रो’सा ज’ता’या है.

सु’शां’त के’स में स’ब’से ब’ड़ी गि’रफ्ता’री

बता दें कि सु’शां’त सिंह राजपूत सु’सा’इ’ड मा’म’ले में ये अब तक की सबसे ब’ड़ी गि’रफ्ता’री है. हा’लां’कि ये गि’र’फ्ता’री ड्र’ग पै’ड’लिं’ग मा’म’ले में है. जहां तक सु’शां’त सिंह राजपूत की मौ’त की व’ज’ह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तै’सा ख’ड़ा हुआ है. सु’शां’त सिंह राजपूत सु’सा’इ’ड मा’म’ले में रिया चक्रवर्ती की गि’र’फ्ता’री का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे.

माना जा रहा था कि रिया की गि’र’फ्ता’री पहले सी’बीआ’ई द्वारा की जाएगी लेकिन इस के’स में ड्र’ग एं’ग’ल आने के बाद से इस के’स में NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्र’ग ख’री’द’ने के मा’म’ले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गि’र’फ्ता’री हुई और अब ड्र’ग मा’म’ले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गि’रफ्ता’री हुई है.