Categories
Other

Good News: हार्दिक पांड्या के बाद अब ये भारतीय क्रिकेटर बना पिता, शेयर की तस्वीर.👇

खबरें

कुछ दिनों पहले भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक बेटे के पिता बने. अब एक और भारतीय क्रिकेटर पिता बना है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर आरपी सिंह दूसरी बार पिता बने हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की. आरपी सिंह की पत्नी देवांशी ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें खूब बधाइयां मिली.

देवांशी और आरपी सिंह की शादी 2012 में हुई थी. 2017 में पहली बार वह एक बेटी के पिता बने, जिसका नाम उन्होंने इरा आर्या रखा. आरपी सिंह ने घर में नए मेहमान के आगमन की खुशी देते हुए ट्वीट किया- भगवान की कृपा से देवांशी और मुझे अपने बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए बहुत खुशी हो रही है.

बता दें कि एक समय आरपी सिंह भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाजों में गिने जाते थे. उन्होंने 2018 में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था. हालांकि वह काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. आरपी सिंह ने अपना अंतिम मुकाबला 2011 में खेला था. आरपी सिंह को इरफान पठान, आकाश चोपड़ा ने भी पिता बनने पर बधाई दी.

आरपी सिंह ने भारतीय टेस्ट टीम में 2006 में डेब्यू किया था. जबकि 2005 में वह वनडे टीम में प्रवेश कर चुके थे. वह भारत के लिए लगभग 6 साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले. अब आरपी सिंह क्रिकेट एक्सपर्ट्स के रूप में नजर आते हैं. आरपी सिंह ने अपने करियर में कुल 82 मैचों में 100 से ज्यादा विकेट हासिल किए. 2007 के टी-20 विश्व कप में उनके द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें याद किया जाता है.