Categories
News

अभी अभी NCB की पूछताछ में रिया ने किया सच कबूल, बोली-: हॉ भाई शोविक ने ही की थी सुशांत…..

खबरें

ड्र’ग्स मामले में फंसी रिया चक्रवर्ती की किस्मत आज अपने भाई से ज्यादा अच्छी रही. क्योंकि वो आज गि’रफ्तार होने से बच गईं. जबकि उनके भाई को NCB ने पूछताछ के पहले ही दिन गि’रफ्तार कर लिया था. इस मामले में रिया चक्रवर्ती की किस्मत ज्यादा अच्छी रही. लेकिन वो कब तक बचेंगी? क्योंकि कल NCB ने रिया को फिर पूछताछ के लिए बुलाते हुए समन जारी किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज NCB की पूछताछ में रिया ने कई बातें कबूल की है. रिया चक्रवर्ती ने माना है कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा ड्र’ग्स लेने जैद के पास गया था, उसकी जानकारी उसे थी. पूछताछ में रिया ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया कि उसे न सिर्फ इसकी जानकारी थी बल्कि वो और शोविक ड्र’ग्स पै’डलर जैद से ड्र’ग्स के लिए कॉर्डिनेशन कर रहे थे. पूछताछ के दौरान रिया ने ये भी कबूल किया कि वह अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत के लिए ड्र’ग्स मंगवा रही थी. साथ ही रिया ने 15 मार्च की चैट की बात कबूल की. 15 मार्च की चैट में रिया और शोविक ड्र’ग्स की बात कर रहे थे.

रिया ने ये भी बताया कि उसे पता था कि उसका भाई शोविक सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्र’ग्स पै’डलर बासित से ड्र’ग्स खरीदता था. बासित इस वक़्त पुलिस हि’रासत में है. रिया ने ये भी माना कि बासित उसके घर आता जाता था. NCB ने अब तक इस मामले में रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गि’रफ्तार भी की है. इसमें सैमुअल, करण, कैजान, दीपेश और जैद का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि रिया की गि’रफ़्तारी भी जल्द हो सकती है.