Categories
News

कंगना ने कहा आ रही हूं मुम्बई, किसी के बाप मे द’म हो तो रोक ले!! पलटवार करते हुये कह दी बड़ी बात…..

खबरें

शिवसेना नेता संजय राउत और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जु’बा’नी जंग थमने का नाम नहीं ले रहा. दोनों के बीच जुबानी ह’म’ले और तेज हो गए हैं. कंगना ने संजय राउत को खुला चैं’लें’ज देते हुए कहा कि वो 9 सितंबर को मुंबई आएँगी, किसी के बाप में दम हो तो वो रोक ले. अब कंगना के चै’लें’ज पर सं’जय राउत ने पलटवार किया है. संजय राउत ने कंगना पर पल’टवा’र करते हुए कहा आने दें देखेंगे. इतना ही नहीं राउत ने तो कं’गना को मेंटल तक कह दिया. उन्होंने यह भी कहा कि कंगना पीओके चली जाएं वह अपने खर्च पर उन्हें भेज देंगे.

पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की ध’म’की दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हि’म्म’त है तो रोक ले.’

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए संजय राउत ने लिखा, मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दु’श्म’नों को ख’त्म किए बि’ना नहीं रुकेगी. सं’ज’य राउत अपनी इस लाइन के साथ ‘प्रॉमिस’ भी लिखते हैं.