Categories
News

अभी अभी बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, इस फिल्म निर्माता ने दुनिया को कहा अलविदा!!

खबरें

बॉलीवुड के लिए ये साल एक बड़ा दुर्भाग्य साबित होता चला जा रहा है इस साल हमने कई बड़े सितारों को खो दिया। दरअसल अब फिल्म मेकर (निर्देशक) जॉनी बख्शी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।  खबरों के मुताबिक बीते शुक्रवार देर रात को उनका निधन हो गया है।

आप सभी को बता दें कि जॉनी बख्शी ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था। वैसे वह केवल एक बेहतरीन निर्देशक ही नहीं थे बल्कि एक बेहतर निर्माता भी थे। उन्होंने राजेश खन्ना और गुलशन ग्रोवर स्टारर फिल्म खुदाई का निर्माण किया था।

जॉनी बख्शी के करियर की आखिरी फिल्म हिमेश रेशमिया के साथ कजरारे थी और उनकी यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आपने हिमेश रेशमिया, सारा लोरेन और अमृता सिंह को देखा होगा। वैसे इसके अलावा जॉनी बख्शी इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) का भी हिस्सा थे। जी हाँ और वह इस एसोसिएशन के सक्रिय सदस्यों में से एक थे।

इसके अलावा जॉनी ने मंजिलें और भी हैं, मेरा दोस्त मेरा दुश्मन, फिर तेरी कहानी याद आई और इस रात की सुबह नहीं सहित कई फिल्मों में निर्माता और सह निर्माता के तौर पर काम किया था. जॉनी बख्शी के करियर की आखिरी फिल्म हिमेश रेशमिया के साथ कजरारे थी और उनकी यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आपने हिमेश रेशमिया, सारा लोरेन और अमृता सिंह को देखा होगा. वैसे इसके अलावा जॉनी बख्शी इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) का भी हिस्सा थे. जी हाँ और वह इस एसोसिएशन के सक्रिय सदस्यों में से एक थे. 

आप सभी जानते ही होंगे जॉनी बख्शी सिनेमाप्रेमी थे इसी के कारण उन्होंने हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मार्लोन ब्रैंडो से प्रेरित होकर अपने बेटे का नाम ब्रैंडो रखा था. वैसे जॉनी बख्शी ने बहुत सालों तक राज खोसला के सहायक के रूप में काम किया था. फिलहाल उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है.