Categories
News

ED की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने दिये ऐसे जवाब, अधिकारियो़ के भी……..

खबरें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अपनी जांच को जारी रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को वित्तीय लेनदेन के संबंध में दूसरी बार सवालों के घेरे में लाया गया. शनिवार को दोपहर के करीब शोविक ईडी के कार्यालय में उपस्थित हुए थे और उन्हें 18 घंटे से भी ज्यादा समय के बाद रविवार को सुबह सात बजे के आसपास वहां से वापस निकलते हुए देखा गया.

अधिकारियों के मुताबिक, उनसे पूछताछ कर रही ईडी की टीम को कथित तौर पर उन्होंने गोलमोल या असंतुष्टिजनक जवाब दिए, जिसके चलते उन्हें सोमवार को फिर से तलब किए जाने की संभावना है.

इसके अलावा, रिया चक्रवर्ती को भी ईडी के द्वारा सोमवार को एक और दौर पूछताछ करने के लिए बुलाया जाएगा. शुक्रवार को उनसे आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई थी.

दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह के द्वारा अपने बेटे के वित्तीय मामलों से संबंधित कुछ विषयों पर सवाल करने के लिए पटना पुलिस के साथ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद ईडी अन्य बातों के साथ ही साथ मनी-लॉन्ड्रिंग के एंगेल को भी टटोल रही है.