Categories
News

अभी अभी दिल्ली पु’लि’स को मिली बड़ी सफलता, ISIS का एक आ’तं’की किया गि’र’फ्ता’र..

खबरें

दिल्ली के धौला कुआं रिंग रोड के पास ए’न’का’उं’ट’र चल रहा है. पु’लि’स का कहना है कि इस ए’न’का’उं’ट’र के दौरान एक आ’तं’की को पकड़ लिया गया है. स्पेशल सेल की टीम अभी भी ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. उसका कहना है कि अभी और भी गि’र’फ्ता’री हो सकती है

जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए आ’तं’की का नाम अबू यूसुफ बताया जा रहा है. उसके पास से 2 आईईडी और हथियार बरामद किए गए हैं. दिल्ली पु’लि’स की स्पेशल सेल ने कल देर रात अपना ऑपरेशन शुरू किया था, जो अभी तक जारी है. बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी. 

दिल्ली पु’लि’स के मुताबिक, गि’र’फ्ता’र आईएसआईएस आ’तं’की अबू युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला है. एक टीम बलरामपुर में रेड कर रही है. अबू युसूफ के साथ एक और आ’तं’की था, जो फरार हो गया है. उसकी गि’र’फ्ता’री के लिए छा’पे’मा’री की जा रही है.

दिल्ली पु’लि’स का कहना है कि आईएसआईएस के आ’तं’की दिल्ली में ब’ड़ा आ’तं’की ह’म’ला करना का प्लान बना रहे थे. लोन वुल्फ अटैक का प्लान था. कई जगह की आ’तं’की ने रेकी की थी. पु’लि’स के मुताबिक, दिल्ली कुछ लोग अबू यूसुफ को संसाधन मुहैया करा रहे थे, उनकी धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही हैं.

दिल्ली पु’लि’स की स्पेशल सेल के डिप्टी पु’लि’स कमिश्नर (डीसीपी) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि धौला कुआं में एनकाउंटर के दौरान स्पेशल सेल ने एक आईएसआईएस के आ’तं’की को पकड़ा है. उसके पास से आईईडी बरामद किए गए हैं. फिलहाल ए’न’का’उं’ट’र जारी है. कुछ और लोग गि’र’फ्ता’र किए जा सकते हैं.