Categories
Other

सलमान खान संग दोबारा काम करने पर ये क्या बोले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर?

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया था. मूवी में दोनों जिगरी दोस्त बने थे. उनके काम को काफी पसंद किया गया था, साथ ही दोनों का बॉन्ड भी जबरदस्त दिखा. जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि वे फिर से सलमान खान संग काम करना चाहते हैं तो ये जवाब मिला. आइये आपको बताते हैं क्या कहा सुनील ग्रोवर ने.

एक इंटरव्यू में सलमान खान संग काम करने का अनुभव बताते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा- इतने बड़े स्टार और बैनर के साथ काम करने का शानदार एक्सपीरियंस रहा. हम दुनियाभर में घूमे. ये खूबसूरत अनुभव था. मालटा शूट के दौरान सलमान सर ने मेरी तस्वीरें खींची और अबू धाबी में भी. मैंने सेट पर रोजाना लंच और डिनर किया. ये खूबसूरत एहसास था. सलमान के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछे जाने पर सुनील ने कहा- अभी तो कोई प्लान नहीं है. लेकिन जल्द ही कुछ सामने आएगा. मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगा. अगर वे मेरे साथ काम करना चाहे तभी.

सुनील के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका नया शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान जल्द स्टार भारत पर लॉन्च होने वाला है. ये उनका टीवी पर कमबैक शो है. इसमें सुनील ग्रोवर के साथ और भी जाने माने कॉमेडियन नजर आएंगे. वहीं शिल्पा शिंदे भी कॉमेडी का तड़का लगाती हुई दिखेंगी. शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है जो कि लोगों को काफी पसंद आया. अब देखना होगा कि कपिल शर्मा के बिना सुनील ग्रोवर का ये शो कितना धमाल मचाता है. सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे पहले भी शो जियो धन धना धन में साथ काम कर चुके हैं. हालांकि इस शो को खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था.