Categories
News

अगर धर्म को स्थापित रखना है, तो राज्य सत्ता का नियंत्रण हिंदुओं के हाथ में होना अनिवार्य है!

hindi viral news

बुधवार के दिन बेंगलुरु से  भाजपा की सांसद तेजश्वी सूर्या ने कहा कि धर्म को स्थापित रखने के लिए राज्य सत्ता का नियंत्रण हिंदुओं के हाथ में होना बेहद अनिवार्य है! दक्षिण बेंगलुरू से सांसद ने लगातार कई ट्वीट करके यह बात तब कही जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया!

तेजस्वी सूर्या ने ट्वीट करते हुए कहा कि “प्रिय हिन्दुओं, सबसे महत्वपूर्ण पाठ यह है कि धर्म को स्थापित रखने के लिए राज्य सत्ता का नियंत्रण हिंदुओं के हाथ में होना अनिवार्य है!” आगे कहा कि जब राजी है पर हमने नियंत्रण नहीं रखा तो हमने अपने मंदिरों को खो दिया लेकिन जब हमने इस को हासिल किया तो इसे दोबारा बनाया गया!

भाजपा के युवा सांसद ने ट्वीट किया कि श्री नरेंद्र मोदी को वर्ष 2014 में 282 सीट और साल 2019 में 303 सीट ने आज यह सब संभव कर दिया है! उनका कहना है कि भारत का टिके रहना सनातन धर्म की टिके रहने जैसा जुड़ा है! दक्षिण बेंगलुरू से सांसद तेजस्वी सूर्य का कहना है कि श्री अरविंदो ने अपना उत्तरपाड़ा भाषण में कहा था कि सनातन धर्म राष्ट्रवाद है! उनका कहना है कि लेकिन इसका अर्थ क्या है? जय श्री राम के साथ वही पुरोहितों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए यही धार्मिक राष्ट्रवाद है! उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगर धर्म टिका रहेगा तभी भारत टिका रहेगा!