Categories
Entertainment News

Kerala Plane Crash: प्लेन उड़ाने से 6 घंटे पहले को− पायलट अखिलेश ने की थी मां से बात

हिंदी खबर

केरल के कोझिकोड में लैंडिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए एयर इंडिया के विमान के को पायलट अखिलेश शर्मा मथुरा के रहने वाले थे। देर रात स्वजनों को हादसे की जानकारी हुई, तो कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर दो छोटे भाई घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

शहर के पोतरा कुंड गोविंद नगर निवासी अखिलेश (33) की एयर इंडिया में 2017 में भर्ती हुए। शुक्रवार को केरल से विमान लेकर आते समय हादसा हो गया। अखिलेश तीन भाइयों में सबसे बड़े थे। छोटे भाई लोकेश ने बताया कि देर रात एयर इंडिया की ओर से हादसे की सूचना दी गई थी। दूसरे नंबर के भाई भुवनेश अपने बहनोई संजीव के साथ रात में ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। स्वजनों ने बताया कि विमान में बैठने से पहले प्रतिदिन अखिलेश अपने घर वालों से फोन पर बात करते थे। कल भी केरल रवाना होने से पहले उन्होंने मां बालादेवी से फोन पर बातचीत की थी और अपना ख्याल रखने को कहा था। 21 अगस्त को छुट्टी पर उन्हें घर आना था। लेकिन उनके निधन की खबर आई।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

अखिलेश की शादी धौलपुर की मेघा से करीब डेढ़ साल पहले हुई। अभी तक मां और पत्नी को स्वजनों ने अखिलेश के हादसे में मारे जाने की खबर नहीं दी है। दोनों को अभी तक अखिलेश के केवल घायल होने की सूचना दी गई है। उधर, पिता तुलसीराम शर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है।