Categories
News Other

ईडी के सामने रिया ने लगाया सुशांत के परिवार पर बड़ा आरोप, कहा इस साजिश के पीछें है सुशांत के परिवार के इस व्यक्ति का हाथ…..😳👇

खबरें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में शुक्रवार का दिन काफी अहम था। जहां एक तरफ सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस से संबंधित सभी अहम दस्तावेज हासिल कर लिए हैं, वहीं शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने भी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, रिया के सीए रितेश शाह और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से मनी लॉन्ड्रिंग केस में घंटो बैठकर पूछताछ की। 

जांच के दौरान रिया चक्रर्ती के ईडी को सहयोग करने की बात सामने आई है। लगभग 9 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब ‘मुझे कुछ याद नहीं’ कहकर टालती रहीं। 

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि ईडी दफ्तर में रिया ने अपने ऊपर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जामों को तो नकारा ही साथ ही उन्होने सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं। रिया के मुताबिक सुशांत का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है।

रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है। रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया था। 

इसके बाद रिया ने इस केस को उनके खिलाफ साजिश बताते हुए एक और बड़ा दावा किया है। 

रिया ने कहा है कि सुशांत के बहनोई इस सारी साजिश के पीछे हैं। अभिनेत्री ने अपने बचाव में यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं,  उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।

आपको बता दें, कि रिया चक्रवर्ती अपने 8 साल के फिल्मी करियर में सात फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं। 2018 के बाद से वह किसी फिल्म में नज़र नहीं आई हैं। वह ईडी को अपने खर्च का ब्यौरा देने में भी असफल रहीं। ईडी ने रिया से उनका पांच वर्ष का आयकर का ब्यौरा भी मांगा है। अब तक सामने आए उनके आयकर ब्यौरे के मुताबिक 2018-19 में उनकी आय 10 से 14 लाख के बीच बताई गई है ईडी रिया से यह जानना चाहती थी 10 से 14 लाख की सालाना कमाई में उन्होने खार (पश्चिम) एवं नई मुंबई के फ्लैट्स कैसे खरीद लिए। रिया अपने दोनों फ्लैट्स के कागज़ात भी लेकर नहीं आई थी। 9 घंटे की पूछताछ के बाद रिया मीडिया के जवाब दिए बिना अपने भाई और पिता के साथ चुपचाप निकल गईं।