Categories
Other

प्रियंका गांधी ने राहुल गाँधी के लिए लिखा ये संदेश, मुझे ऐसा भाई मिलने पर…

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका वाड्रा के साथ अपने इसी पवित्र रिश्ते का इजहार करती एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर में राहुल और प्रियंका गले मिलकर एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान का इजहार कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ राहुल गांधी ने देशवासियों को रक्षा बंधन की बधाई भी दी है।

प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। ये तस्वीर किसी रैली की समझ आ रही है। जिसमें प्रियंका और राहुल दोनों मौजूद हैं। प्रियंका गांधी ने देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई देते हुए राहुल गांधी के लिए इमोशनल मैसेज लिखा। सोशल मीडिया पर ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। प्रियंका गांधी के ट्वीट को चार हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई राहुल गांधी को प्यारा मैसेज किया है। उन्होंने लिखा है कि हर वक्त पर राहुल गांधी ने मेरा साथ दिया। मुझे ऐसा भाई मिलने का गर्व है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का अटूट प्यार किसी से छिपा नहीं है। अक्सर ही दोनों किसी न किसी मौके पर हंसी मजाक करते नजर आते हैं।

प्रियंका गांधी अभी कांग्रेस पार्टी की महासचिव हैं। वो विभिन्न मुद्दों पर राहुल गांधी को लगातार बचाव करती रही हैं। वह चाहे राहुल के नेतृत्व में 2019 का लोकसभा चुनाव हारने का मुद्दा हो या फिर पार्टी के अंदर फूट का, प्रियंका हमेशा राहुल के पक्ष में दलीलें देती रही हैं।राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों राजनीति में भी बराबर ध्यान देते हैं। किसी भी रैली या मीटिंग में दोनों गंभीर चर्चा करते हुए कैमरे में कई बार कैद हो चुके हैं। जानकार बताते हैं कि दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों एक दूसरे से हमेशा राय मशविरा करते हैं।