Categories
Other

सु’सा’इ’ड से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च की थीं ये तीन चीजें, अपना नाम और…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का र’हस्य उलझता ही जा रहा है. इस केस को लेकर मुंबई पुलिस पिछले काफी समय से जांच पड़ताल कर रही थी लेकिन उन्हें कोई पु’ख्ता स’बूत नही मिला. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों से भी पूछताछ की लेकिन कुछ भी हासिल नही हुआ. सु’सा’इ’ड से पहले सुशांत ने गूगल पर सर्च की थीं ये तीन चीजें. आइये आपको बताते हैं उन चीजों का नाम.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के केस में मुंबई पुलिस ने कई अहम खुलासे किए हैं. सोमवार को मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि सुशांत ने सु’सा’इ’ड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थी. इनमें बाइपोलर डिसॉर्डर, स्तिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ (दर्दरहित मौत) और अपना नाम शामिल है. बता दें कि बाइपोलर डिसॉर्डर और स्तिजोफ्रेनिया गंभीर मा’न’सि’क बीमारियां हैं और इन बीमारियों के अक्सर घा’त’क परिणाम सामने आते हैं.

परमबीर सिंह ने कहा कि इस फ्लैट को सुशांत के सु’सा’इ’ड वाले दिन यानि 14 जून को सील किया गया था वही फोरेंसिक टीम 15 जून को पहुंची थीं. इसके अलावा फ्लैट में डॉक्टर्स भी पहुंचे थे. इसके बाद ही इस फ्लैट को डी-सील किया गया था. हमारी स्टेटमेंट्स कहती हैं कि जब सुशांत का नाम दिशा सालियान केस में सामने आया था तो वो काफी डिस्टर्ब महसूस कर रहे थे..