Categories
Other

बड़ी ख़बर: इस राज्य के CM हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

:दुनियाभर में जानलेवा कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. पूरी दुनिया में अबतक एक करोड़ 82 लाख से ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं. अमेरिका, ब्राजील, भारत जैसे देशों में कोरोना मामलों की संख्या और मौत के आंकड़े सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं. अबतक कुल एक करोड़ 82 हजार 31 हजार 535 मामले दर्ज हो चुके हैं. वहीं 6 लाख 92 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

कर्नाटक के सीएम बीएस युदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. येदियुरप्पा ने यह भी बताया है कि वह ठीक हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं. सीएम येदियुरप्पा ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं ठीक हूं. मुझे डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. उन लोगों से जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में आए उनसे अनुरोध करता हूं कि कि वे सेल्फ क्वॉरन्टीन में चले जाएं.’’

आपको बता दें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भी कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. उन्होंने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. इसके अलावा यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और योगी सरकार में मंत्री महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.