Categories
Other

विकास दुबे की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी से मांगी माफी, पति को लेकर किया ये नया खुलासा

कानपुर शूट’आउट मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है. जिसके बाद अब ये मामला और पेची’दा होता जा रहा है. दरअसल गो’लीकांड के मुख्य आरो’पी विकास दुबे के ए’नकाउंटर के बाद पुलिस के सामने इस मामले में कई बातें आई है. वही दूसरी तरफ विकास दुबे के रा’ईट हैंड कहे जाने वाले अमर दुबे और उसकी पत्नी को लेकर भी कई चौ’काने वाले खुलासे हुए है. अब इसी क्रम में विकास दुबे की पत्नी ने भी नया खुलासा किया और साथ ही मुख्मंत्री योगी से भी माफ़ी मांगी. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

आरो’पी विकास दुबे की पत्नी रिचा ने मुख्यमंत्री सहित पीड़ित परिवारों से माफी मांगी है. साथ ही उसने कहा इसकी कोई माफी नहीं हो सकती, लेकिन इस कांड से बच्चे और पत्नी का कोई लेना-देना नहीं है। वह बार-बार दावा कर रही थी कि गं’भी’र बीमारी के कारण विकास को गु’स्सा आ जाता था इसी कारण उसने इतनी बड़ी वा’रदा’त को अं’जा’म दे दिया। रिचा ने बताया कि 2 जुलाई की रात करीब दो बजे विकास ने फोन कर सूचना दी कि गांव में उसका वि’वा’द हो गया और वह बच्चों को लेकर कहीं छिपने के लिए निकल जाए। इस पर उसकी विकास से काफी कहासुनी हुई। रिचा ने बताया कि गुस्से में उसने अपना मोबाइल भी पटक दिया। इसके बाद वह पैदल ही दोनों बच्चों को लेकर निकल गई। उसे समझ नहीं आ रहा था कहां जाए। कॉलोनी में देवर का मकान था, लेकिन वह भी घर छोड़ चुके थे।

ऐसे में वह फिनिक्स मॉल के पास एक निर्माणाधीन कांप्लेक्स की छत पर पहुंची, जहां खुले आसमान के नीचे रात में सोती और दिन में बच्चों के साथ इधर-उधर समय काट रही थी। रिचा के मुताबिक वह वा’र’दा’त के दूसरे दिन ही पुलिस के सामने आना चाहती थी, लेकिन बड़ा बेटा बीमार था। ड’र था कि अगर पुलिस ने उसे गि’र’फ्ता’र कर लिया तो बड़े बेटे की देखरेख कौन करेगा। पांच दिन बाद वह घर लौट रही थी तभी कुछ दूरी पर पुलिस ने पकड़ लिया। बड़ा बेटा भी साथ था, लेकिन जूते का फीता खुलने से वह बांधने के लिए रुक गया। इसी दौरान पुलिस ने उसे छोटे बेटे के साथ पकड़ लिया।