Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल की तस्वीर हुई वायरल, फैन्स ने किया ये सवाल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को एक महीने हो गए हैं. लेकिन अभी तक उनके आ’त्मह’त्या की गु’त्थी नहीं सुलझी है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृ’त पाए गए थे। वहीं मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच कर रही है कि आखिरकार किस वजह से सुशांत ने अपना जीवन ख’त्म कर लिया।सुशांत सिंह राजपूत सु’सा’इ’ड मामले में CBI जांच कराए जाने की मांग चारों तरफ से तेज हो गई है. वोही दूसरी तरफ इन्टरनेट पर सुशांत के हमशक्ल की तस्वीर वायरल हो रही हैं, जिससे सुशांत के फैन्स ये सवाल कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं उनके हमशक्ल का नाम.

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी कार्बन कॉपी कहे जाने वाले सचिन तिवारी के फोटोज और वीडियोज अब इंटरनेट पर काफी वायरल हैं। उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले सचिन फिटनेस को लेकर भी काफी ऐक्‍टिव हैं।जहां सुशांत की याद में उनके फैंस थ्रोबैक पोस्‍ट्स शेयर कर रहे हैं, वहीं वे दिवंगत ऐक्‍टर के हमशक्‍ल को देखकर भी हैरान हैं। सचिन का फेसकट, हेयरस्‍टाइल बिल्‍कुल वैसा ही है जैसा सुशांत का करियर के शुरुआती दिनों में था। यही वजह है कि सचिन अब इंटरनेटर सेंसेशन बन गए हैं।

View this post on Instagram

Life is what happens when you’re busy making other plans.

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर सचिन ने अपनी मोनोक्रोम पिक्‍चर शेयर की। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘जिंदगी वही है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में व्यस्त होते हैं।’जैसे ही सचिन ने अपनी तस्‍वीर शेयर की, सुशांत के फैंस के कॉमेंट की बाढ़ सी आ गई। एक यूजर ने पूछा, ‘सुशांत की बायॉपिक में कब आओगे? हम तुम्‍हें उनकी बायॉपिक में देखना चाहते हैं।’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप उनकी बायॉपिक में डिजर्व करते हैं। असल में सुशांत सर की जगह तो कोई नहीं ले सकता, कभी नहीं लेकिन हां, उनकी तरह बनने की कोशिश करना भी काबिलेतारीफ होगा।’