Categories
Other

अभी अभी बॉलीबुड को लगा बड़ा झटका, महानायक अमिताभ बच्चन ………..😭

खबरें

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को मुंबई (Mumbai) के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है. अभी उन्हें भर्ती कराए जाने की वजह का पता नहीं चल सका है. उनकी तबियत को लेकर अस्पताल (Hospital) या परिवार की ओर से भी कोई आधिकारिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. बता दें कि 77 वर्षीय अभिनेता अब भी अपने करियर में काफी व्यस्त हैं और ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं.

हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियोज (Amazon Prime Videos) पर उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई है. यह उनकी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई पहली फिल्म थी. इसमें वे अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नज़र आये थे. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया ट्विटर पर खासे सक्रिय रहते हैं और अपनी गतिविधियों से अपने प्रशंसकों को परिचित कराते रहते हैं

 महानायक अमिताभ बच्चन को मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उन्हें किस कारण से अस्पताल में भर्ती कराया गया है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. इससे पहले भी 77 साल के अमिताभ बच्चन कई बार रूटीन चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही बिग बी आखिरी बार फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. इस फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनज़र सीनियर सिटीज़न्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इसमें सीनियर सिटीज़ंस को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है. यही वजह है कि बिग बी भी इन दिशा निर्देशों के चलते अपने शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं.