Categories
Other

भारत जीतेगा टेस्ट चैंपियनशिप? अनुष्का का ये टोटका है विराट की बड़ी सफलता का राज….

खेल खबर

टीम इंडिया इस वक्त विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड में अपनी तैयारियों में जुटी हुई है. 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ ये घमासान शूरू होगा. ये दौरा भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए बेहद खास होने वाला है. पहली बार टेस्ट क्रिकेट का वर्ल्ड कप खेला जा रह है और ऐसे में जो भी ये कप जीतेगा वो इतिहास रचेगा. विराट कोहली की कप्तानी ने भारतीय टीम कोई भी आईसीसी का खिताब नहीं जीता है. ऐसे में ये मौका उनके लिए बेहद खास है और साथ ही उनका लकी चार्म अनुष्का उनके साथ है.

कोहली के लिए लकी हैं अनुष्का
अनुष्का शर्मा ने जब से विराट की जिंदगी में एंट्री ली है उन्होंने अपनी जिंदगी और अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 2013 में इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी जिसके बाद 2015 में विराट टेस्ट टीम के कप्तान बने थे और फिर 2017 में वनडे टीम के. चाहे फिर एक बल्लेबाज के तौर पर हो या एक कप्तान के तौर पर विराट ने हर तरह से टीम इंडिया को नई ऊंचांई तक पहुंचाया है.

अनुष्का का ये टोटका
विराट की जिंदगी में अनुष्का उनके लिए बेहद लक्की है लेकिन इसे पीछे एक बड़ा राज है. अनुष्का जब भी विराट का मैच देखने आती है वो एक घड़ी और ब्रेसलेट पहनती है. दरअसल घड़ियों का इतना बड़ा कलेक्शन होने के बाद भी आखिर क्यू वो विराट के मैच में एक ही घड़ी पहनकर आती है. ये माना जाता है कि अनुष्का की वो घड़ी और ब्रेसलेट विराट के लिए एक टोटके की तरह काम करता है.

अपनी शादी से पहले भी जब अनुष्का विराट को चीयर करने आती थी तब भी वो ये ही घड़ी पहनती थी. आईपीएल के जिस भी सीजन में वो विराट को चीयर करने आई है उनके हाथ में एक ही घड़ी और ब्रेसलेट होता है.