Categories
News

दु:खद -: 100 की रफ्तार पर ट्रक से भिड़ गई कार, एक ही परिवार के 10 की मौ’त, मचा हाहाकार, पीएम मोदी ने…….😭

खबरें

गुजरात के आणंद में बुधवार सुबह द’र्दना’क सड़क हा’द’सा हुआ. तारापुर हाइवे पर कार और ट्रक के बीच की टक्कर में 10 लोगों की मौके पर मौ’त हुई. हा’द’से में जा’न गंवाने वाले सभी एक परिवार के सदस्य थे. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे, तभी तारापुर के इंद्रनज गांव के पास कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई.

कार और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के प’र’ख’च्चे उड़ गए. मौके पर ही कार में सवार 10 लोगों की मौ’त हो गई. म’रने वालों में दो महिला, 7 पुरुष और एक बच्ची शामिल है. सभी एक ही परिवार के सदस्य थे. घ’टना की खबर मिलते ही 108 एम्बुलेंस और तारापुर पु’लिस की टीम के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

वहीं, इस हा’द’से में जा’न गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री मोदी ने 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है. पीएम ने कहा कि हा’द’से में मा’रे गए लोगों के परिजनों को पीएम नेशनल रिलीफ फंड से 2-2 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा.

गुजरात के आणंद जिले में एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर है. जिले के इंद्रनाज गांव के निकट एक कार की विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रक से बुधवार सुबह टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोग मारे गए.

तारापुर पु’लिस था’ने के एक अधिकारी ने बताया कि हा’द’सा आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतमान से जोड़ने वाले राजमार्ग पर हुआ.

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए एक ट्वीट के मुताबिक मोदी ने कहा, ‘‘गुजरात के आणंद जिले में सड़क दु’र्घ’टना में लोगों के जा’न गंवाने की घ’ट’ना से दुखी हूं। इस दु’र्घ’ट’ना में अपने स्वजनों को खोने वालों के प्रति मैं संवेदनाएं प्रकट करता हूं।”