Categories
धार्मिक

राशिफल 15 जून: मंगलवार को इन 4 राशिवालों की पलटेगी किस्मत, जेब में आएगा पैसा

धार्मिक खबर

मेष– करियर कारोबार में वरिष्ठों की सलाह से चलें. धैर्य से आगे बढ़ने का दिन है. अपनों का सहयोग रहेगा. भवन वाहन की खरीदी संभव है. जल्दबाजी से बचें. बड़प्पन रखें.

वृष– शुभ सूचनाओं का आदान प्रदान बना रहेगा. महत्वपूर्ण प्रस्ताव मिल सकते हैं. आवश्यक कार्यों को आज ही पूरा करने की कोशिश करें. आर्थिक मजबूती बनी रहेगी. यात्रा संभव.

मिथुन– धनधान्य में वृद्धि होगी. आर्थिक मामलों में बेहतर रहेंगे. अपनों की सलाह से लाभ होगा. शुभ प्रस्ताव मिलेंगे. निसंकोच आगे बढ़ते रहेंगे. साख सम्मान में वृद्धि होगी.

कर्क – सृजनात्मक कार्यों में आगे रहेंगे. निवेश के शुभ परिणाम बनेंगे. तेजी से आगे बढ़ें. परिस्थितियां पक्ष में रहेंगी. व्यक्तिगत मामलों में रुचि बढ़ेगी. लाभ पर फोकस बनाए रखेंगे.

सिंह– महत्वपूर्ण मामलों में जल्दबाजी न दिखाएं. पुराने मामले उभर सकते हैं. खर्च और निवेश बढ़ा हुआ रहेगा. प्रबंधन प्रशासन से सहयोग बना रहेगा. भविष्योंमुख नजरिया रखें.

कन्या– आर्थिक मामलों में बेहतर बने रहेंगे. महत्वपूर्ण मामलों में तेजी दिखाएंगे. सभी मोर्चों पर उम्मीद से करेंगे. भाग्य बढ़त पर बना रहेगा. अवसरों का लाभ उठाएं. यात्रा संभव.

तुला– प्रबंधन प्रशासन से जुड़े कार्यों को गति मिलेगी. विनम्रता से काम निकालने की सोच रखें. कार्य व्यापार में बेहतर करेंगे. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे. सभी का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक– उन्नति के अवसरों का लाभ उठाएं. भाग्यबल में वृद्धि से उत्साहित रहेंगे. अवरोध दूर होंगे. तेजी बनाए रखेंगे. यात्रा की संभावना है. शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है.Ad

धनु– आर्थिक मामलों में जोखिम लेने की सोच से बचें. आकस्मिक परिस्थितियां बनी रह सकती हैं. नियम अनुशासन बनाए रखें. परिजनों से सहयोग मिलेगा. चर्चा में सतर्क रहें.

मकर– महत्वपूर्ण कार्यों को आज ही पूरा करने का प्रयास करें. उद्यमियों के लिए अच्छा दिन है. भवन वाहन से जुड़े मामले बनेंगे. साझा व्यापार से लाभ होगा. नए अनुबंध संभव.

कुंभ– धैर्य और सतर्कता से आगे बढ़ें. लेन देन में सतर्कता रखें. कार्य समय से पूरा करने का प्रयास करें. पेशेवरता बनी रहेगी. कार्य व्यापार में नए अवसरों को भुनाने का प्रयास करें.

मीन– भाग्य और बुद्मित्ता से नई उूंचाइयां छू सकते हैं. निसंकोच आगे बढ़ने का समय है. सभी का सहयोग रहेगा. प्रतिस्पर्धा में बेहतर करेंगे. उत्साह बनाए रखेंगे. बड़ा सोचेंगे.