Categories
Other

सुशांत की मौत को लेकर अपने खिलाफ FIR होने पर एकता कपूर ने इन्स्टा अकाउंट के जरिये सबसे कही ये बात

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है. उनके निधन को एक सप्ताह हो गये लेकिन अबतक उनके फैन्स इस सदमें से बाहर नहीं निकल पाए हैं. बता दें उनके इस कदम के बाद काफी सारे लोगों पर केस चल रहा हैं. इनमे एक हैं टीवी क्वीन एकता कपूर. अब एकता कपूर ने अपने उपर लगे इलज़ाम को लेकर ये बात कही हैं.

निर्माता एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपने खिलाफ दायर एक आपराधिक शिकायत पर प्रतिक्रिया दी है. यह मामला मुजफ्फरपुर कोर्ट में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत बुधवार सुबह एक वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली के खिलाफ दायर किया गया है.ओझा ने आरोप लगाया है कि इन प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने सुशांत को एक साजिश के तहत आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया, जो अपने आप में हत्या है.

एकता ने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा, “सुशी को कास्ट न करने के लिए यह केस दर्ज करने के लिए धन्यवाद. जबकि वास्तव में मैंने ही उसे लॉन्च किया था. मैं इस बात से परेशान हूं कि विवादास्पद सिद्धांत कहां तक जा सकते हैं. कृपया परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें. सत्य की जीत होगी. इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं.”