Categories
News

केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लेते थे सारा-सुशांत? नीतीश भारद्वाज ने दिया जवाब…….

न्यूज

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को अपने ब’यान में कहा था कि सुशांत और सारा केदारनाथ की शूटिंग के समय साथ में ड्र’ग्स लेते थे. अब केदारनाथ में सुशांत संग काम कर चुके एक्टर नीतीश भारद्वाज ने इस पर रि’एक्ट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद उनपर ड्र’ग्स लेने के आ’रोप लगे हैं. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को अपने ब’यान में कहा था कि सुशांत और सारा केदारनाथ की शूटिंग के समय साथ में ड्र’ग्स लेते थे. अब केदारनाथ में सुशांत संग काम कर चुके एक्टर नीतीश भारद्वाज ने इस पर रिएक्ट किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नीतीश से पूछा गया क्या केदारानाथ की शूटिंग के दौ’रान सुशांत को ड्र’ग्स की ल’त पड़ी थी? इस पर बोलते हुए नीतीश ने कहा- एक दिन, पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते मा’हौल के बारे में बता रही थीं. तभी ड्र’ग्स की बात उठी. इसके बाद सारा ने मुझे बताया कि उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में ड्र’ग्स की प्रॉब्लम के बारे में सुना है. मुझे अच्छे से याद है कि मैंने सारा को इससे दूर रहने को कहा था. क्योंकि सारा का उज्जवल भविष्य है.

इसके बाद सारा ने मुझे भ’रोसा दिलाते हुए कहा था कि उन्होंने कभी ड्र’ग्स को छुआ तक नहीं है और ना ही क’भी ऐसा करेंगी. नीतीश ने बताया कि सुशांत स्मो’क करते थे. वो फु’र्तीले दिमाग का श’ख्स था. जो इंसान ड्र’ग्स लेता है उसका ऐसा दि’माग नहीं होता. ना ही वे इतनी समझ’दारी वाली बातें करते हैं. जहां तक मैं सोचता हूं.

”मैं स्मो’क नहीं करता हूं. मैं तं’बाकू या ‘ड्रग्स से भरी सि’गरेट को भी नहीं लेता. लेकिन मुझे पता है अगर आप ड्र’ग्स वाली सि’गरेट पिओगे तो उसकी अलग स्मे’ल होती है. मैंने सारा और सुशांत को कभी न’शे या किसी ट्रिप पर नहीं देखा है. वे काफी नॉर्मल दिखते थे.”