Categories
News Other

सलमान खांन ने सरेआम किया था सुशांत को बेइज्जत , कर दिया था….

खबरें

ट्विटर पर इस समय मुहिम छिड़ चुकी है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का दोषी कौन है। करण जौहर और आलिया भट्ट के बाद लोगों ने सलमान खान को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

ट्विटर पर जैसे ही सलमान खान ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी लोगों ने सलमान खान को खदेड़ दिया और उन्हें बीते दिनों की याद दिलाई।

सलमान खान भी उन लोगों में शामिल हैं जो खुले आम सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ा चुके हैं और लोगों ने इसके स्क्रीनशॉट शेयर किए। डेक्कन क्रॉनिकल की खबर की स्क्रीनशॉट के मुताबिक सलमान खान ने एक बार मीडिया के सामने पूछा था कौन सुशांत सिंह राजपूत।

ये वाकया 2016 का है। सलमान खान से मीडिया ने पूछा कि क्या वो सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर ड्राइव प्रोड्यूस कर रहे हैं तो सलमान ने पूछा कौन सुशांत। लोगों ने बताया धोनी वाले सुशांत सिंह राजपूत। तो सलमान का जवाब था मैं उसके साथ फिल्म क्यों बनाऊंगा।

खबर ये भी थी कि सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली के बीच किसी फिल्मी पार्टी में कहासुनी हो गई थी। जब ये खबर सलमान तक पहुंची तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्रोडक्शन हाउस से बैन कर दिया।

हालांकि उस समय सूरज और सुशांत, दोनों ने ही इस खबर का खंडन किया था और कहा था कि हम अच्छे दोस्त हैं और मिलते रहते हैं। लेकिन अब लोग सलमान को सुशांत की हालत का ज़िम्मेदार बता रहे हैं। लोगों ने सलमान को काफी कुछ सुनाया भी है।

चैन से सो पाएंगे?

ये मौत तो आपके कंधों पर एक बोझ होनी चाहिए। आप लोग ने वाकई सुशांत को मौत की तरफ ढकेला है। एक हंसती खेलती ज़िंदगी ने खुद को खत्म कर लिया। लेकिन हर आत्महत्या का कोई कारण होता है। ये आप लोगों के ताबूत में आखिरी कील थी। अगर आप इसके बाद भी रात को चैन से सो पाएं तो देखेंगे।

भाई तो भाई है

इस आदमी ने ऐश्वर्या राय, विवेक ओबेरॉय, अरिजित सिंह सहित कितने लोगों का करियर खराब करने की कोशिश की है। रणबीर कपूर को धमकी दी जब वो ऐश्वर्या को डेट कर रहा था। इतने कॉन्टैक्ट हैं कि लोगों पर गाड़ी चढ़ा कर भी निर्दोष साबित हो गया। सुशांत को अपने प्रोडक्शन हाउस से बैन किया। लेकिन भाई ने चैरिटी की है तो भाई कुछ भी कर सकता है।

दो कौड़ी का बर्ताव

इंडस्ट्री में लोगों का गॉडफादर बनकर सलमान खान जितना भाई भतीजावाद लेकर आए हैं, सबके खत्म होने का समय आ गया है। आपके दो कौड़ी के बर्ताव को भगवान शांति दे। आप एक्टर हैं भगवान नहीं।

आज इज़्जत खत्म

सलमान मेरे दिल में आपके लिए बहुत इज़्जत थी लेकिन आज वो सारी खत्म हो गई। मैंने पढ़ा कि किस तरह बॉलीवुड में लोग गुटबाज़ी करते हैं और बाहरी लोगों पर हावी होते हैं। ऐसा लगा कि आपकी इंडस्ट्री में केवल नकली लोग रहते हैं। सब कुछ बस दिखावा है तुम लोगों के लिए।

कामयाबी से जलन

उसकी कामयाबी से जलने वाले लोग आज खुश हैं। सलमान सर पार्टी करो और साथ में टीसीरीज़, यशराज, करण जौहर को भी बुला लो।

तुम सब ज़िम्मेदार

तुम बॉलीवुड के सारे माफिया ज़िम्मेदार हो इस बात के कि आज इतनी बेहतरीन प्रतिभा हम सब को छोड़ कर चली गई।

तुम्हें मिस करेंगे सुशांत

सलमान ने सुशांत को याद करते हुए पोस्ट में लिखा कि तुम्हें मिस करेंगे। इस बात पर टिप्पणी करते हुए इस यूज़र ने पूछा कि क्या तब मिस किया था जब सबने मिल कर उसे इंडस्ट्री से बैन कर दिया था।

संभल जाओ

चाचा आपने बहुत करियर खराब कर दिए हैं। उदाहरण के लिए विवेक ओबेरॉय। अब तो संभल जाओ। लोगों पर दया दिखाओ।

छोटों को बस प्यार चाहिए

सर जब वो बिग बॉस पर अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए आया था तो आपने उसे पूरी तरह इग्नोर किया था। बैठिए और सोचिएगा। आप शानदार इंसान हैं। इतना नीचे मत गिरिए। छोटों को प्यार चाहिए होता। उसकी कीमत केवल आपका अहंकार होता है।

हत्या का केस

जिस तरीके से एक वेबसाइट ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत का सलमान खान करण जोहार और कई डायरेक्टरों ने विरोध किया और उनको कामना देने के लिए लोगों पर दबाव बनाया इस हिसाब से उनकी हत्या का केस इन जैसे लोगों पर भी चलना चाहिए