Categories
धर्म

होना चाहते हो मालामाल तो आज से घर में करना शुरू कर दें इस चीज का छिड़काव……..

धार्मिक खबर

हर कोई चाहता है उसके घर में सुख शांति बनी रहे, जिसके लिए वह हर तरह के प्रयास भी करते हैं। घर में सुख शांति और बरकत के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं। अगर आप भी आर्थिक तं’गी के और भी कई तरह की परेशा’नियों का सामना कर रहे हैं तो यह खबर खास आपके लिए हैं। आगे की स्लाइड्स में जानें कैसे घर से नकारात्म’कता को दूर कर माता लक्ष्मी को प्रसन्न करें…

शास्त्रों में बताया गया है कि देवी महालक्ष्मी की कृपा प्राप्ति के बाद ही आपको धन प्राप्त होता है। आज हम आपको मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने का एक सटीक उपाय बता रहे हैं जिसे अपनाकर आपके घर से सारी नकारात्मक’ता दूर हो जाएगी और आफके घर में धन का भंडार भर देंगी।

माता रानी को प्रसन्न करने के लिए हर गुरुवार को सुबह उठकर घर में झाडू लगाएं और इसके बाद पानी में हल्दी घोलकर पूरे में छिड़काव करें। ऐसा करते हुए एक बात का खास ध्यान रखें कि घर के किसी भी कोने में गंदगी न हो।

हल्दी का छिड़काव करने से घर पवित्र होता है और अगर घर में किसी भी प्रकार की नकारात्म’क उर्जा होती है तो वह इससे दूर हो जाती है। इसलिए प्रत्येक गुरूवार को यह उपाय जरूर करें, ऐसा करने से कभी भी धन की कमी नहीं होगी।