Categories
News Other

भारत के इस बड़े क्रिकेटर का घर में मिला शव, “अश्विन” के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज !! खेल जगत में शौक की लहर…

खेल खबर

भारत के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर जयमोहन थंपी के बेटे को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थंपी के बेटे को उन्हीं की हत्या में हाथ होने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि सोमवार को तिरुवनंतपुरम के मानाकौड में जयमोहन थंपी का शव उनके घर में पाया गया था। घर से बदबू आने के बाद एक सफाईकर्मी ने पुलिस से शिकायत की थी।

64 साल के जयमोहन थंपी के लिविंग रूम से बदबू आ रही थी, जिसकी शिकायत सफाईकर्मी ने की तो लोगों ने उनको मृत पाया। पूछताछ में पता चला है कि थंपी की मौत उनका मृत शरीर पाए जाने से करीब 30 घंटे पहले हो गई थी। 1979 से 1982 तक केरल की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जयमोहन थंपी ने घरेलू क्रिकेट में काफी योगदान दिया है और बाद में उनको में नौकरी मिली थी।

पड़ोसियों द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने मंगलवार को उनके बेटे अश्विन को हिरासत में ले लिया और कहा कि पिता और बेटे में अक्सर शराबी झगड़े होते रहते थे। बुधवार को पुलिस ने कहा कि अश्विन ने अपने पिता को नाक पर दो बार चोटिल हालत में घूंसा मारने की बात कबूल की थी, जिसके कारण थंपी ने अपना सिर दीवार पर मार लिया था और चोट लग गई थी। अश्विन ने पुलिस को बताया कि वह अपने पिता को लिविंग रूम में ले गया और उसे वहां छोड़ दिया।

सीओ बीजू ने तिरुवनंतपुरम में संवाददाताओं से कहा, “वे शराब खरीदने के लिए पैसों को लेकर बहस कर रहे थे।” सहायक पुलिस आयुक्त आर प्रथपन नायर ने द टेलीग्राफ को बताया कि अश्विन को बुधवार दोपहर एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। हत्या के लिए आईपीसी की धारा 302 के तहत दर्ज अश्विन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।”