Categories
धर्म

हथेली में अगर बनते है ये 2 निशा’न, तो ये खब’र आपके लिए है बेह’द खास….

धार्मिक खबर

आपको बता दें कि हममें से सभी के हा’थों में अलग अलग त’रह के क’ई नि’शान या फिर रेखाएं हैं लेकिन वहीं आपको ये भी बता दें कि आपके हाथों में बने हुए नि’शान का अ’र्थ भी अलग अलग होता है। ह’र व्य’क्ति जानना चाहता है, कि उसके हाथों में बने हुए निशा’नों का अ’र्थ क्या होता है? तो आज हम आपको इसी से संबं’धित कुछ जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके बहुत काम आ सकती है। जी हां आपको बता दें कि अगर आपके भी हा’थ में X या M के नि’शान बने हुए हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कि आखि’र क्‍या होता है इस नि’शान का मतलब?

हाथ में X का नि’शान है तो इसका मतलब क्‍या

ह’र आपके या फिर आपके किसी संबं’धी के हाथ की रेखा’एं एक दूसरे को का’टती हुई जाती हैं इसका तो मतलब ये है कि ये रेखाएं एक दूसरे को का’टते हुए ए’क्स का नि’शान बनाती है, तो आप समझ आए कि ऐसे निशा’न बे’हद ही किस्‍म’त वालों के हाथ में होते हैं। ऐसे इं’सानों की जिंदगी में कभी भी किसी ची’ज की कमी नहीं होती है।

M का नि’शान है तो इसका मत’लब होता है क्‍या

बता दें कि अगर आपके या फिर आपके किसी भी मि’त्र के हा’थ में M का नि’शान बना है तो आप समझ जाए कि ऐसे व्यक्ति’यों का स्व’भाव अ’न्य लोगों से थो’ड़ा अलग होता है और हमेशा चुनौती’पूर्ण कार्य को पू’र्ण कर दिखाने कि अपने अं’दर क्षम’ता रखते हैं। अब आपको ये तो स’मझ आ गया होगा कि ये दोनों रेखा बेह’द ही किस्‍म’त वालों के हाथों में होती है।