Categories
राशिफल

666 साल बाद इस राशि पर हो रही है गणेश जी की विशेष कृपा, होने वाले है सभी……..देखें अपना राशिफल..

खबरें


मेष : आज का दिन अच्छा बीतेगा. किसी पुराने मित्र से मिलने का आसार है. प्रेमी और जीवनसाथी के साथ बहार जाने के बारे में सोच सकते है.

वृषभ : आज के दिन कुछ थकावट रह सकती है. मित्रों की मदद की जरुरत भी पढ़ सकती है. धन खर्च होने के आसार दिख रहे है. कही बाहर जाने का प्लान न बनाये .

मिथुन : धन से जुड़े मामलो में लाभ होने की आशंका है. सहायक और मित्रों के साथ समय बीतेगा. किसी अनजान व्यक्ति की बातों में न आये. शाम के समय यात्रा का योग बन रहा है.

कर्क : कामकाजी लोगो का दिन आज भी काम के वजह से भाग दौड़ से भरा रहेगा. शाम को भी थकावट हो सकती. आप को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरुरत है.

सिंह : प्रेम के मामले में दिन बहुत अच्छा गुज़रेगा. दोस्तों और मित्रों के साथ भी समय बिताने का सोच सकते है. मगर शाम के समय धन खर्च होने का योग बन रहा है.

कन्या : आज का दिन यात्रा के लिहाज़ से शुभ है. धन से जुड़े मामलो में बेथ कर विचार विमर्श कर सकते है. किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से मिलने का भी योग बन रहा है.

तुला : कामकाजी लोगो के जीवन में आज का दिन एक बड़ा अवसर हाथ आ सकता. जो लोग पदोन्नति की कोशिश कर रहे है. कृपा करके के इस मामले में किसी पर भी भरोसा न करे. इसके लिए स्वयं पहल करे.

वृश्चक: प्रेम से जुड़े मामलो में आज आपको सफलता मिलेंगे. पुराने झगडे सुलझाने के लिए दिन काफी अच्छा है. धन से जुड़े मामलो में भी आपको फायदा होगा. किसी भी लम्बी यात्रा में आज के दिन न निकले.

धनु : मित्रों के साथ समय बिताने का अच्छा दिन है. आपका स्वस्थ ठीक रहेगा. मगर शाम के समय थोड़ी ताब्यात से जुड़े मामले परेशान कर सकते है. अपने प्रेमी या जीवनसाथी से झगड़ा न करे.

मकर: नए अवसर आपके रस्ते में आएंगे. प्रेमी के साथ अच्छा समय बीतेगा. किसी रिश्तेदार की वजह से दिन ख़राब हो सकता है. आज के दिन किसी पर पूरा भरोसा न करे.

कुम्भ : धन से जुड़े मामलो में दिन अच्छा साबित होगा. संपत्ति से जुड़े मामलो में सोच विचार कर सकते है. अपने जीवनसाथी के साथ समय बाहर बिताने की सोंचे.

मीन : धन और करियर के लिहाज़ से दिन अच्छा गुज़रेगा. किसी रुके हुए पुराने काम के पुरे होने के योग बन रहे है. किसी अनजान श्रोत से भी धन की प्राप्ति हो सकती है. कोशिश करे के फ़िज़ूलख़र्ची न करे.