अपनी ही शादी में नाची दुल्हन, फिर जो हुआ उसे देख सब अचंभित रह गये

VIDEO : इस दुल्हन का डांस देखकर आप भी बस यही कहेंगे WOW

10012
Share on Facebook
Tweet on Twitter

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते. किसी भी शादी में मेहंदी और महिला संगीत का अपना क्रेज होता है. अब तो भारतीय दुल्हनों में भी शरमाने का जमाना पुराना हो गया है. अब दुल्हन स्टेज पर परफॉर्मेंस देती हैं. अपनी ही शादी में दुल्हनों का डांस करने का ट्रेंड जोर पकड़ रहा है और उसमें भी कुछ हटकर करने का क्रेज है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन ने बेहद प्यारा डांस किया है. अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में दुल्हन किसी प्रोफेशनल डांसर की तरह परफेक्ट डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो में दुल्हन को बॉलीवुड गाने ‘ये मोह मोह के धागे’ पर ठांस करते हुए दिखाया गया है. यह गाना साल 2015 में आई बॉलिवुड फिल्म ‘दम लगाकर हइशा’ का है. फिल्म में मुख्य भूमिका में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर हैं.सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में दुल्हन को लाइट ग्रीन रंग के जोड़े में स्टेज पर डांस करते हुए दिखाया गया. वीडियो में दुल्हन बिल्कुल किसी प्रोफेशनल या फिर एक्ट्रेस की तरह डांस करते हुए नजर आ रही है.

दुल्हन ठीक वैसे ही मूव्स कर रही है, जैसे फिल्मी गाने पर किए गए हैं. इस दौरान पार्टी में मौजूद अन्य लोग डांस का मजा ले रहे हैं. फैशन ब्लॉगर मासूम मीनावाला ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी में अपना ही वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को एक दिन में 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

देखें वीडियो 

Loading...
Loading...