शर्मनाक: आप सभी से अपील है इस वीडियो को तब तक शेयर करो जब तक इस पीड़ित महिला को न्याय ना मिल जाए !

205710
Share on Facebook
Tweet on Twitter

महिला की सलवार उतारकर उसके कूल्हों पर बेल्टों के अनगिनत वार किए यही नहीं जब उसने अपने आप को बचाने के लिए हाथ से रोकने की कोशिश की तो दरिंदे ने उसकी गर्दन पर अपने पांव रखकर उसके कूल्हों पर बेल्टों की बौछार कर दी दोस्तों आप लोगों से अपील है इस वीडियो को जब तक शेयर करें जब तक यह दरिंदा सलाखों के पीछे ना पहुंच जाए.

हमें यह वीडियो सोशल मीडिया पर मिला है इस वीडियो के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस घर में तीन महिलाएं मौजूद हैं दरिंदे आते हैं और सीधा आते ही जो पलंग पर महिला लेटी हुई है उससे पंजाबी भाषा में कुछ बोलते हैं और आते ही उस पर वार करना चालू कर देते हैं.

इतना ही नहीं जब एक लड़की उसको बचाने की कोशिश करती है तो दरिंदा एक बार बेल्ट का भारी प्रहार उस पर भी भी करता है. जिससे वह डर के मारे दूर हट जाती है और दरिंदा फिर से पलंग पर लेटी हुई महिला पर बेल्ट से वार करने लगता है.

क्या यही इंसानियत है ? ऐसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए जो कमजोर औरतों पर अपनी मर्दानगी दिखाते हैं अपने सोशल नेटवर्क पर शेयर जरुर करे  ताकि हम इस महिला को इंसाफ दिला सके और ऐसे आदमी को सख्त से सख्त सजा मिल सके आखिर कब तक ऐसे महिलाये जुलम सहती रहेगी, अब आम जनता को भी इसमे आगे बड कर अपना साथ देना चाहिए |