Breaking News:अंबानी ने दिया बड़ा झटका, जिसके पास है JIO sim हो जाओ सावधान वरना पड़ सकते हो मुस्किल में!!

अम्बानी का बयान और सभी जिओ यूजर परेशान

44779
Share on Facebook
Tweet on Twitter

रिलायंस जियो ने एक जहां पूरे टेलीकॉम कंपनियों की बैंड बजा रखी है वहीं दूसरी तरह इन सभी लोगों को भी बैंड बजने वाली है जो जल्दबाजी में जियो सिम खरीद लाएं हैं और जमकर उसका लाभ उठा रहे हैं।एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही जियो का फ्री ऑफर खत्म होगा वैसे ही आपके घर पर इसका बिल आ जाएगा और नियम और शर्तों के मुताबिक आपको बिल चुकाना होगा। इसलिए अगर आप जियो के फ्री कॉलिंग और इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं तो जरा सतर्क हो जाएं।

फ्री वेलकम ऑफर के तहत रिलायंस जियो 31 मार्च तक फ्री अनलिमिटेड एचडी वॉइस, जियो नेट वाइफाइ, डाटा, एचडी वीडियो, एसएमएस, जियो ऐप्स जैसी सुविधाएं अपने ग्राहकों को दे रहा है।रिलायंस ने यह सारी सुविधाएं प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही प्रकार की जियो ग्राहकों के लिए दी है। रिलायंस की यह सारी सुविधाएं 4जी पर मिल रही हैं। इस कारण सुविधाएं उच्च क्वालिटी की हैं और इंटरनेट भी काफी बेहतर काम कर रहा है।वीडियो भी बिना सर्फ किए धड़ल्ले से चल रहे हैं। जैसे ही कंपनी की फ्री सेवाएं खत्म हो जाएंगी वैसे ही इसके पोस्टपेड ग्राहकों को बिल आने शुरू हो जाएंगे।

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि जो सिम आपने ली है वो प्रीपेड है या पोस्टपेड कनेक्शन। यह बहुत ही आसान है। सबसे पहले आप अपने फोन में जियो के ऐप को खोलें। इसके बाद जो My jio का ऑप्शन आएगा उस पर क्लिक करें।

इसे क्लिक करने के बाद जो पेज ओपन होगा उस पर Welcome to your digital life लिखा होगा, इसी पेज पर सबसे नीचे लिखा होगा Skip Sign In, इस पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे एक और नया पेज खुलेगा।इस नए पेज पर सबसे ऊपर की ओर लिखा होगा My Jio. इसी पेज के बाईं तरफ अगर आपको Balance लिखा हुआ नजर आता है, तो इसका मतलब है कि आपका जियो कनेक्शन प्रीपेड हैl

लेकिन बैलेंस की जगह अगर Unpaid bill लिखा है तो इसका मतलब जिस जियो कनेक्शन का इस्तेमाल आप कर रहे हैं, वो पोस्टपेड है।याद रखिए जैसे ही रिलायंस जियो द्वारा दी जा रही मुफ्त सेवाएं खत्म हो जाएगी, वैसे ही जिन जियो यूज़र्स के पास पोस्टपेड कनेक्शन है उन्हें बिल आने शुरू हो जाएंगे।

Loading...
Loading...