वीडियो में देखिये कैसे हॉस्टल में लड़कियां पढ़ाई ना करके करती थी,ऐसे काम जिसके बारे में सुनकर…

738
Share on Facebook
Tweet on Twitter

बच्चों को स्कूल शिक्षा प्राप्त करने के लिए भेजा जाता है.बच्चे 6 घंटे स्कूल में रहते है.वो इन 6 घंटो में स्कूल में क्या करते है उनके माता-पिता को इस बारे में कुछ नहीं पता होता.जब बच्चे बड़े हो जाते है और उन्हें उनके शहर में दाखिला ना मिले तो वो दूसरी जगह जाकर दाख़िला लें लेते है.

Source

आमतौर पर जब लड़कियां स्कूल खत्म होने के बाद कॉलेज की तरह अपना क़दम रखती है, तो लड़कियों के माता पिता लड़कियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनका दाख़िला गर्ल्स हॉस्टल या गर्ल्स कॉलेज में कर देते है. पर आज हम आपको लड़कियों का जो वीडियो दिखाने जा रहे है वो इसी मुद्दे से मिलता जुलता है.

Source

इसमें कोई दोराय नहीं कि कॉलेज के दिन आपकी जिंदगी में दोबारा नहीं आते है.कॉलेज टाइम आपकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय होता है. आप जो भी मस्ती कॉलेज के दिनों में करते है. वो मस्ती करने का मौका आपको दोबारा नहीं मिलता है.

Source

कॉलेज में हम हर काम पूरे धमाल के साथ करते है. फिर चाहे वो काम दोस्तों के साथ कही भी घूमने जाना हो या कॉलेज की क्लास को बंक करना हो.यह सब चीज़े आप सिर्फ़ कॉलेज में ही कर सकते है. सब चीजों का मजा हम केवल कॉलेज टाइम में ही ले सकते है.स्कूल में तो आपको स्कूल के नियमों का पालन करना होता होता है. जब आप कॉलेज में होते है तो आपके कॉलेज में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजान होता है. ऐसे में कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र और छात्राओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल जाता है.

Source

जी हां आज हम आपको ऐसी ही कुछ लड़कियों के रहस्य बताने जा रहे है, जिनसे आप अभी तक पूरी तरह से अनजान है और आप सोच भी नहीं सकते की लड़कियां हॉस्टल में ये सब करती है.

Source

इसके साथ-साथ आप इस वीडियो में लड़कियों के द्वारा की गई कुछ ऐसी हरकते देख कर तो आप दांतों तले ऊँगली चबाने पर मजबूर हो जायेगे. हालांकि इन हॉस्टल में रह रही लड़कियों के माता-पिता ने तो यही सोचकर उन्हें गर्ल कॉलेज में दाख़िला दिलाया होगा कि उनकी बेटिया हॉस्टल में अच्छे से पढ़ाई करेगी और अपना भविष्य संवार रही होगी. पर यह वीडियो देखने के बाद उनकी यह गलतफ़हमी दूर हो जायेगी. इसमें कुछ सोचने वाली बात नहीं कि जब लड़किया हॉस्टल में पढ़ती है, तो जरूरत से ज्यादा मौज मस्ती करती है और पढ़ाई की तरफ तो बिलकुल ध्यान नहीं देती.

Source

बस इन लड़कियों की यही मौज मस्ती कैमरे में कैद हो चुकी है, जो आज हम आपको दिखाने जा रहे है. इसके अलावा लड़कियां माता पिता के द्वारा दी गयी आजादी का कैसे गलत फायदा उठाती है, ये दिखाना भी जरुरी है. लड़कियां यह सब हरकते हॉस्टल में इसलिए करती है क्योंकि इन्हें हॉस्टल में कोई रोकता नहीं है.जिसके चलते वो गलत चीजे करने लगती है.

Source

वीडियो में देखिये कॉलेज में गंदी हरकते करती लड़कियों का वीडियो 

Loading...
Loading...