आधी रात को रोते, चीखते हुए दरवाजा खटखटाती है कोई महिला, फिर दरवाजा खोलने पर होता है ये..

356
Share on Facebook
Tweet on Twitter

ऐसा कोई व्यक्ति नही होगा जिसको किसी से डर ना लगता है अगर बात रात की जांए तो ऐसे बहुत से छोटे बड़े जवान व्यक्ति मिलेगें जिनको रात में डर लगता है। आपने बहुत बार सुना होगा और अपने साथ में भी होते देखा होगा कि हम रात में आराम से सोए हुए होते है और अचानक डरावना सपना आने लगता है और हम तभी के तभी डर से उठकर बैठ जाते है।कभी- कभी किसी मनुष्य की जिंदगी में अचानक ऐसी घटना भी घटित हो जाती है जिसे इंसान आसानी से बुला नही सकता है और अन्दर ही अन्दर उसके मन में भय बैठ जाता है।

 

source

लेकिन हम जो बात कर रहें है वह इंग्लैंड की मर्सिसाइड काउंटी के किर्कबी शहर के बारें में है जहां बताया जाता है कि आधी रात बीतने के बाद कोई महिला रोते हुए लोगों का दरवाजा खटकटाती है जिसके कारण उस इलाके के सभी लोग डर से समहे हुए है।लोगों का मानना है कि वह महिला रोते हुए इसीलिए दरवाजा खटखटाती है ताकि वह हमारे घरों में आसानी लूटपाट करवा सके। लेकिन मामला है कुछ और..

 

source

किर्कबी शहर में रहने वाले लोगों की शिकायत है कि यहां 2 बजे से 5 बजे के बीच में एक महिला आकर उनके घर के दरवाजे को खटखटाती है और फिर लोगों से मदद मांगती है। औरत का कहना है कि उसके पास पेट भरने के लिए कोई पैसा नहीं है और रहने के लिए घर भी नही है। लेकिन उस शहर के लोग आधी रात में दरवाजे पर आती हुई औरत को देखकर डर जाते है और दरवाजे तक जानें के लिए कोई तैयार ही नही होता। वहां पर रहने वाले एक शख्स का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति दरवाजा नही खोलता है तो वह कम से कम 1 घंटे तक वही पर शोर मचाती रहती है।

 

source

वही उस इलाके के घर में एक बेक एडमंड्स नाम की महिला रहती है। उसके साथ उसका एक बेटा भी रहता है। उसका कहना है अब तो हमको अपने घर में ही रहना सुरक्षित नही लगता है। उसने भी वही बात बताते हुए कहा कि रात में कोई मेरे घर के दरवाजे को खटखटा रहा था तभी मैनें उठकर देखा तो घर का बैक डोर खुला हुआ था और वही एक पड़ोस में बुजुर्ग महिला ने भी घबराते हुए कहा कि उसके साथ भी रात में ऐसा हुआ था कि महिला उनके घर में दरवाजा खटखटा कर घर में आनें के लिए कहने लगी तो उन्होंने महिला को डाटते हुए कहा कि पुलिस स्टेशन पर खबर करती हूँ तो तभी महिला घबरा कर वहां से भाग निकली। वही किसी निवासी ने बताया कि वह महिला रात में घर के बाहर आकर कहने लगी कि वह इस नए शहर में आकर भटक गई है और वह बाथरुम यूज करने के लिए बोलने लगी।

देखें वीडियो

Loading...
Loading...