शर्मनाक :JNU में छात्रायें करती हैंं प्रोफेसरों के बिस्तर गर्म !

79851
Share on Facebook
Tweet on Twitter

कुछ दिन पहले J.N.U कन्हैया कुमार, उमर खालिद के कारनामोंं की वजह से चर्चा मे आया था। उसके बाद कण्डोम और शराब पीकर नंगा नाच का मामला भी सामने आया है।एक समाचार एजेंसी के अनुसार J N U की कई छात्रायें और छात्र लिवइन रिलेशनशिप मे रह रहे हैं। यही नही कई छात्रायेँ प्रोफेसरो के बिस्तर तक गर्म करती हैं। एजेंसी के अनुसार पिछले सप्ताह एक अल्पसंख्यक छात्रा के गर्भवती होने का मामला सामने आया था। लेकिन विश्वविद्यालय की धर्म निरपेक्षता वाली छवि के आगे मामला बढ़ नही पाया ।

समाचार एजेंसी के अनुसार छात्र छात्राएं नशे मे धुत्त होकर खुलेआम सेक्स करते हैं। जिसके प्रोफेसर भी शामिल होते हैं। आप को बता दे कि J.N.U मे सफाई के दौरान टायलेटों में उपयोग किये हुए कण्डोम की बरामदी से इस बात का पता चलता है कि पढाई के नाम पर यहॉ सिर्फ सेक्स और मौजमस्ती की क्लास चलती है। सूत्रो के अनुसार जितनी विदेशी शराब J.N.U की छात्रा एवं छात्र पी जाते है शायद एक जिले के लोग नहीं पीते होंगे।

आगे देखें कैसे jnu के छात्र छात्राएं और प्रोफेसर इसमें खेल अयाशी का खेलते हैं और कैसे सेक्स के नाम पर छात्राओ से सेक्स करना एवं पार्टियोंं के नाम पर अदला बदली सेक्स का खेल खेलते हैं

आगे के 2 वीडियो देखकर आप अंदाज़ा लगाईये की ये सब किसी यूनिवर्सिटी में होना कहाँ तक उचित हैं 

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

Prev1 of 5

loading...