भारत के ये 10 हाईवे माने जाते है मोस्ट ‘हॉन्टेड’ !

अगर आप किसी सुनसान हाईवे पर रात में ड्राइव कर रहे हों और अचानक कोई सफेद साड़ी पहनी औरत दिख जाए, या फिर अचानक किसी रास्ते से गुजरते हुए आपके शरीर में खुद-ब-खुद कंपकंपी छूटने लगे, तो एकबार आप भी डर जाएंगे। और ये हाईवे भी कहीं किसी और देश में नहीं, बल्कि भारत में ही हैं।

73112
Share on Facebook
Tweet on Twitter

डर सबको लगता है, डर लगना स्वभाबिक ही है। पर जब बात भुतों और प्रेतों की हो तो डर की सीमा को अंदाजा लगाना भी मुश्किल होता है।अगर आप किसी सुनसान हाईवे पर रात में ड्राइव कर रहे हों और अचानक कोई सफेद साड़ी पहनी औरत दिख जाए, या फिर अचानक किसी रास्ते से गुजरते हुए आपके शरीर में खुद-ब-खुद कंपकंपी छूटने लगे, तो एकबार आप भी डर जाएंगे। और ये हाईवे भी कहीं किसी और देश में नहीं, बल्कि भारत में ही हैं। इन्हें HAUNTED माना गया है क्योंकि इनसे जुड़े डर के किस्से काफी मशहूर हैं, जो अक्सर सुनने मिलते हैं। अगर आपने न सुने हों, तो एकबार जान लीजिए इन हाईवेज के बारे में, ताकि अगली बार जाएं, तो कम से कम ये जरूर देख लें कि रात न हो।

आज हम आपको देश के उन हाईवे की जानकारी दे रहे है, जो HAUNTED माने जाते हैं। हम इन 10 जगहों की जानकारी चर्चाओं, किस्से और ऐसी गतिविधियों के आधार पर दे रहे हैं।

स्टेट हाईवे-49,  ईस्ट कोस्ट रोड (State Highway-49, East Coast Road) 

1 of 11

loading...