देखिये राज्य सभा में ऐसा क्या हुआ,जिसके बाद मोदी जी अपनी हंसी नहीं रोक पाए

14214
Share on Facebook
Tweet on Twitter

राज्यसभा में तो वैसे हमेशा किसी गंभीर मुद्दे पर चर्चा की जाती है। आजकल तो 500 और 1000 की नोटबंदी पर विपक्ष के लोग सत्तारूढ़ पार्टी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हर रोज राज्यसभा में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है, जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी बातें भी हो जाती हैं, जब वहाँ मौजूद लोग अपनी हँसी रोक नहीं पाते हैं। कुछ ऐसे नेता भी हैं, जो बीजेपी के ऊपर मजाकिया अंदाज में आरोप लगाने से भी बाज नहीं आते हैं। जिसे सुनकर पक्ष और विपक्ष के लोग हँस पड़ते हैं।Image result for NARESH AGRAWAL IN RAJYA SABHAनरेश अग्रवाल के बोलते ही हँस पड़े प्रधानमंत्री:ऐसा ही एक मामला आज राज्यसभा में घटित हुआ है। आपको बता दें, सबको हँसने का यह मौका दिया है, समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने। नरेश अग्रवाल के बोलते ही राज्यसभा में मौजूद सभी लोग हँसने लगते हैं। यहाँ तक कि वहाँ मौजूद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी अपनी हँसी नहीं रोक पाते हैं। वहाँ पर उनके साथ वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मौजूद थे, वो भी जोर से हँसने लगे।

इस विडियो को आराम से देखिएगा , क्यूंकि आप भी इस विडियो को देखने के बाद अपनी हंसी को रोक नहीं पाएँगेl क्युकी ऐसा ही कुछ कहा गया राज्य सभा में

Image result for NARESH AGRAWAL IN RAJYA SABHA

आप उत्तर प्रदेश में सुरक्षित हैं:नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि, “आप उत्तर प्रदेश में सुरक्षित है, आप चिंता मत कीजिये” इतना सुनने के बाद प्रधानमंत्री दुबारा जोर से हँस पड़े। उनके साथ बीजेपी के सभी नेता भी हँसने लगे।

विडियो देखें:-

 

Loading...
Loading...