Breaking News- वीडियो में देखिये कैसे अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर हुआ हमला ..

2678
Share on Facebook
Tweet on Twitter

आम आदमी पार्टी में जारी गरमा-गरमी थमने का नाम नहीं ले रही है। पार्टी से निकाले जा चुके कपिल मिश्रा आज यानि बुधवार से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हुए हैं इस दौरान अंक‌ित भारद्वाज नाम के एक शख्स ने उनपर हमला कर द‌िया। वह खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बता रहा है और कप‌िल से नाराज भी है।

बता दें क‌ि इस हमले पहले कप‌िल म‌िश्रा ने गुरप्रीत घु्ग्गी के पार्टी से न‌िकल जाने पर एक प्रेस कांफ्रेंस की थी और हमलावर भी प्रेस वालों के साथ ही आ गया था और वहीं खड़ा था। अचानक ही उस शख्स ने कप‌िल पर हमला कर द‌िया, इससे पहले क‌ि वह कुछ ज्यादा नुकसान करता पुल‌िस ने उसे पकड़ ल‌िया।
इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने हमलावर को बुरी तरह पीटा और उसकी टीशर्ट भी फाड़ दी। इसके बाद पुल‌िस ने उसे वहां से ले जाने लगी तो वह अपनी पहचान बताने लगा। उसने कहा मेरा नाम अंक‌ित भारद्वाज है। जब उसे पूछा गया तुम्हे ‌क‌िसने यहां भेजा है तो बोला क‌ि क‌िसी ने नहीं भेजा है मैं आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हूं। पुल‌िस ने उसे ह‌िरासत में ले ल‌िया है और पूछताछ कर रही है।इस हमले के बारे में जब कप‌िल से पूछा गया तो वो बोले क‌ि मुझपर कोई भी हमला करे लेक‌िन मेरे साथ‌ियों ने क‌िसी पर हमला क‌िया तो मैं पानी पीना भी छोड़ दूंगा।

आगे देखिये वो वीडियो जिस में लड़के ने हमला किया कपिल मिश्रा ने 

Loading...
Loading...