केजरीवाल के खिलाफ केस में कोर्ट रूम में चल रही जिरह में एक समय ऐसा आया जब जेटली भावुक होगये और जेठमलानी को दिया ऐसा जवाब को सन्नाटा छा गया रूम में

53108
Share on Facebook
Tweet on Twitter

जेटली (भावुक लहजे में)-मेरी छवि खराब करने के लिए मेरे खिलाफ लगातार अभियान चलाया गया। इसे रोकना जरूरी था, इसलिए केस किया। पूरे राजनीतिक जीवन में कभी भी राजनीतिक आलोचना को लेकर कुछ भी नहीं कहा। इस बार मेरी निष्ठा पर सवाल खड़े किए गए। मैं 1977 से वकालत कर रहा हूं। मीडिया रिपोर्ट से पता लगा कि दिल्ली सचिवालय में 2015 में पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय पर सीबीआइ छापेमारी पर सीएम ने कहा कि यह कार्रवाई मेरे कहने पर हुई, जबकि मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। इसके बाद मुङो दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से जुड़ी चीजों को लेकर निशाना बनाया गया। डीडीसीए की रिपोर्ट तैयार करने वाले नौकरशाह चेतन सांघी पर मनमुताबिक रिपोर्ट बनाने के लिए न तो दबाव डाला और न ही बैठक की।


यह है मामला -वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली जिला एवं क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित घोटाले को लेकर झूठे आरोप लगाने का दावा करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आप नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्डा और दीपक वाजपेयी के खिलाफ हाई कोर्ट में 10 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया है। पटियाला हाउस कोर्ट में भी सभी पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है। अगली जिरह मंगलवार को होगी। सोमवार को जेटली की तरफ से अधिवक्ता प्रतिभा सिंह, माणिक डोगरा आदि ने पैरवी की।
वहीं, पटियाला हाउस कोर्ट की मजिस्ट्रेट अदालत ने बीजेपी सांसद सुभाष चंद्रा द्वारा किए गए मानहानि के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पेशी वारंट जारी किया है।

आगे जानिए कोर्ट ने क्या आदेश दिए मुख्यमंत्री के लिए

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

3 of 4

loading...
मदरसे के संचालक मौलाना कबरूद्दीन फरान का एक वीडियो वायरल !
इस लड़के लड़की ने किया ऐसा डांस जिसे देख इंसानियत हो हो जाये शर्मसार ! वीडियो देखें
नीता अंबानी का विजय माल्या के साथ MMS हुआ लीक, दाव पर अम्बानी परिवार की इज्जत
इस मौसम में डिम्पल यादव का ये डांस देखकर मिस मत कीजियेगा
नाभियों में छुपे होते हैं स्त्रियों के सारे राज़, ऐसे लगाये पता..
अपनी यौन इच्छाओं की पूर्ति के लिए मुगल हरम में हिन्दू महिलाओं के साथ-साथ, अपनी बेटियों के साथ भी