जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खबर : अब इस तारीख तक रहेगा ऑफर

अब आफर इस तारीख तक

177940
Share on Facebook
Tweet on Twitter

इसी कड़ी में वो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद एक नया प्लान पेश कर सकता है. बताया जा रहा है कि जियो फिलहाल नए टैरिफ प्लान को बनाने में जुटा हुआ है, जो 30 जून 2017 तक वैध रहेगा.

उम्मीद की जा रही है कि रिलायंस जियो द्वारा हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद हैप्पी होली ऑफर पेश किया जाएगा. इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को एक प्लान दिया जाएगा. हालांकि जहां पहले रिलायंस जियो की सभी सेवाएं बिल्कुल मुफ्त थी, इस नए प्लान के अंतर्गत यूजर्स से कुछ मामूली शुल्क वसूला जाएगा.

संभवता रिलायंस जियो अपने यूजर्स से 100 रुपये मासिक शुल्क लेगा जिसमें वो 4G इंटरनेट डाटा पैक मुहैया कराएगा और बाकी कॉलिंग-एसएमएस-रोमिंग सर्विस मुफ्त ही होगी.

रिलायंस जियो द्वारा अपने यूजर्स को दिए जा रहे एक के बाद एक नए ऑफर्स के चलते इसके ग्राहकों का आंकड़ा 7.2 करोड़ के पार पहुंच चुका है. 5 सितंबर 2016 से आधिकारिक रूप से लॉन्च हुए जियो के साथ यूजर्स के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है.

जहां पहले रिलायंस जियो सिम लेने के लिए लोग रात-रातभर लाइन में लगे रहते थे, अब जियो प्रतिनिधि लोगों के घर-कार्यालय में जाकर मुफ्त सिम बांट रहे हैं. आलम यह है कि एक आधार कार्ड से यूजर्स आठ-आठ सिम कार्ड ले रहे हैं.

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

2 of 2Next

loading...