कांग्रेसी MLA ने अपने ऑफिस को बनाया ‘डांस बार’ ! लगवाए ठुमके

हमारे समाज में एक राजनेता की छवि संतुलित रही है, लेकिन कई बार ऐसी छवि को तोड़ते हुए भी कई तरह के उदाहरण देखने को मिले है, इसी तरह का एक उदाहरण मिला, जब MLA की कमर तमंचे पर डिस्को करने लगी.

56025
Share on Facebook
Tweet on Twitter

इस वीडियो के बाद कांग्रेस की पूरे देश में थू थू हो रही है, लोग कह रहे हैं कि देश अपने आप बर्बाद नहीं हुआ है बल्कि इन कांग्रेसियों ने ऐशों आराम के चक्कर में देश को बर्बाद किया है।

लोग कह रहे हैं कि ऐसे लोगों से देश को मुक्त कराने के लिए ही कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान चल रहा है।

देखें विडियो :-

उत्तराखंड के बागी कांग्रेस विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का विवादों से गहरा नाता है। आए दिन वो सूर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही सियासी माहौल गरमा गया है। वीडियो विधायक के रुड़की स्थित कैंप कार्यालय का है। जहां वो डांसर के ठुमकों को देखने में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक जी कैसे कामकाज छोड़ महिला डांसर के ठुमकों में बिजी है। उधर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का इस मामले में कहना है कि लोक कलाओं और स्थानीय खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रयास करते हैं। उनके बेटे के जन्मदिन पर कुछ रागिनी के कलाकार कार्यक्रम प्रस्तुत करना चाहते थे। इसी कार्यक्रम को लेकर कलाकार अपनी प्रस्तुति देने आए थे।

अगले पेज पर एक वीडियो और देखें तमंचे पे डिस्को MLA साहब का –

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

2 of 4

loading...