जानिये वो कारण जिससे इन 8 मशहूर हस्तियों ने किया धर्मान्तरण!

क्यों शादी के बाद उसी शख्स जिससे आप दिलो-जान से मोहब्बत करते है क्यों उसे धर्म बदलने के लिए मजबूर किया जाता है ?

17196
Share on Facebook
Tweet on Twitter
माना जाता है कि प्यार अँधा होता है, ना ही प्यार करने वालो को धर्म दिखाई देता है और ना ही कोई जात प्यार बस हो जाता है l जब एक शख्स प्यार करते समय इतना नहीं सोचता तो शादी के बाद क्या हो जाता है ? क्यों शादी के बाद उसी शख्स जिससे आप दिलो-जान से मोहब्बत करते है क्यों उसे धर्म बदलने के लिए मजबूर किया जाता है ? क्या आपका प्यार इतना कमजोर है कि आप अपने साथी को इतना मजबूर कर दे कि वो अपने नाम से लेकर पहचान तक बदल दें l अगर आपका प्यार सच्चा है तो आपको धर्म बदलने की कोई जरुरत नहीं है l किसने कहा कि दो धर्मों के लोग साथ नहीं रह सकते और भला जब प्यार सच्चा हो तो उसे धर्म के सामने घुटने टेकने की क्या जरूरत है ?
Source
Source
सभी हिन्दू बहनों को एक सलाह अगर जाने-अनजाने आपको किसी मुस्लिम से प्यार हो भी गया हो तो इस बात का जरुर ध्यान रखें कि ये प्यार सच्चा हो l कहीं आप जिस शख्स को दिल दे चुकी है वो हिन्दू विरोधी तो नहीं l अगर वो आपसे प्यार करता है तो आपके धर्म से क्यों नहीं l जाति-वर्ण के आधार पर आप
हिन्दू नहीं बन सकते, लेकिन फ़िर सामने वाली लड़की या लड़के को मुस्लिम बनाने की जिद क्यों करते हैं ? क्या दोनो एक ही घर में अपने-अपने धर्म का पालन नहीं कर सकते? मुस्लिम बनना क्यों जरूरी है?

आगे पढ़े प्यार की कुछ ऐसी ही कहानियाँ जिसमें लड़की ने अपने घर के साथ-साथ बदल ली अपनी पहचान और इस बात का फैसला हम आप पर ही छोड़ते है कि इसे आप सच्ची मोहब्बत कहेंगे या लव जिहाद….

स्लाइडर के जरिये पढ़ें पूरी पोस्ट..

Prev1 of 10

loading...