भाजपा के प्रमुख अदवानी 92 साल के हो गए, प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें देखने के लिए यात्रा की?

23

जन॰

के द्वारा प्रकाशित किया गया नितिन व्यास साथ 0 टिप्पणियाँ)

भाजपा के प्रमुख अदवानी 92 साल के हो गए, प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें देखने के लिए यात्रा की?

अदवानी 92 साल के हो गए: प्रधानमंत्री मोदी की श्रद्धांजलि

भारत के प्रमुख भाजपा अदवानी 92 साल के हो गए। इसलिए, राष्ट्रपति नरेंद्र मोदी ने उन्हें देखने के लिए यात्रा की। मोदी ने राष्ट्रपति रूप से पर्वत पर्यटन के लिए अदवानी के श्रद्धांजलि पर अपनी यात्रा शुरू की।

मोदी ने अदवानी को निर्देश दिया कि वे अपने देश के विकास के लिए प्रतिदिन जुटे रहें। प्रधानमंत्री ने अदवानी को कहा कि वे अपने देश के कुशलता को बढ़ाने के लिए अपनी हकीकत को आगे बढ़ाते रहें।

अदवानी को जानकारी दी गई कि भाजपा के अध्यक्ष ने उनके लिए अनुदान की आवश्यकता को अंतरिम रूप से मान्यता दी है। उन्होंने भी कहा कि उन्हें किसी भी भागीदारी में आगे बढ़ने की आवश्यकता नहीं है।

प्रधानमंत्री ने अदवानी के आत्मसम्मान और अस्तित्व को स्मारित करने के लिए उनके नाम पर एक विशेष स्मारित दर्शन निर्माण किया है। यह उनके नाम और दृढ़ व्यवहार की श्रद्धांजलि है।

भाजपा के प्रमुख अदवानी के प्रसिद्ध उपलब्धियों की स्मृति

में प्रधानमंत्री मोदी ने आज उनके मृतक दर्शन करने के लिए उनके आदिवासी गांव भागलपुर का यात्रा किया। यह एक मात्र प्रत्येक भारतीय के लिए एक अनन्त स्मृति के रूप में विश्वास का प्रतीक है। प्रधानमंत्री मोदी ने अदवानी के गांवों को देखते हुए उनकी आदतों को आदरणीय कराया और उनके प्रेम और आदर को समर्पित किया।

प्रधानमंत्री मोदी के यात्रा से भाजपा के प्रमुख अदवानी को श्रद्धांजलि

देने का कारण प्रत्येक भाजपाई प्रतिबद्ध है। प्रधानमंत्री ने अदवानी के निधन पर अपने स्वयं को अपनी यात्रा के दौरान श्रद्धांजलि देने का एक सार्वजनिक कदम उठाया है। यह प्रधानमंत्री की मृत्यु की श्रद्धा और गर्व को प्रकट करने का एक उत्कृष्ट तरीका है। भाजपा की प्रतिभागियों को प्रधानमंत्री के यात्रा के साथ भाजपा के अदवानी के सम्मान प्रकट करने के लिए आग्रह है।

भाजपा के प्रमुख अदवानी के 92 साल की जीवनी

को देखते हुए, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें देखने के लिए एक यात्रा की थी। मोदी ने अदवानी के घर में उनकी संस्कार के आगे ही उन्हें देखा और उनके साथ कुछ मनोरंजन किया। अदवानी के घर में प्रधानमंत्री ने साहित्य, संस्कृति और व्यापार से जुड़ी विषयों पर कुछ बातें की। उन्होंने अदवानी को अपनी आत्मसात्याओं के लिए आश्चर्यजनक सम्मान दिया। इस यात्रा के दौरान मोदी ने अदवानी के प्रेरणादायक कहानियों को सुना और अपने भविष्य के लिए प्रेरणा की।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अदवानी को देखने के लिए की गई यात्रा: संकेत या संस्कार?

हालांकि, भाजपा के प्रमुख अदवानी 92 साल के हो गए, प्रधानमंत्री मोदी ने अदवानी को देखने के लिए यात्रा की। आज जब राष्ट्रपति अरुण जेटली का नाम कहा जाता है, तो उनके नाम के साथ संकेत या संस्कार का भी उल्लेख किया जाता है। उनके अदवानी का नाम दुर्गा प्रमुख अदवानी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अदवानी को देखने के लिए यात्रा की ताकि उनके अदवानी का आदर यात्रा के दौरान दिया जा सके।

एक टिप्पणी लिखें