इस खबर के लिए हमारा अनुरोध है कृपया कमजोर दिल वाले दूर रहे- देखिये ये दिल दहला देने वाला विडियो: पाकिस्तान में तेल चुराने गए थे , और हो गए राख के ढेर…

pakistan:सिगरेट जलाने के कारण तेल टैंकर में धमाका, 149 जिंदा जले...

4741
Share on Facebook
Tweet on Twitter

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक तेल टैंकर के पलटने से रविवार को बड़ा हादसा हो गया। इसमें 149 लोग जिंदा जल गए और 117 से अधिक घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर की स्थिति गंभीर बनी हुई है। यह हादसा उस समय हुआ, जब लोग टैंकर से रिस रहे पेट्रोल को भर रहे थे। इसी समय किसी ने सिगरेट जलाई जिससे टैंकर में आग लग गई और तेज धमाका हो गया। छह कारें और 12 बाइक भी जलकर खाक हो गई। ये हादसा एक छोटी सी गलती की वजह से हुआ सिगरेट जलते ही जैसे बी कुछ तबाह हो गया.

यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार तड़के लाहौर से 400 किमी दूर बहावलपुर जिले के अहमदपुर शर्किया इलाके में हाईवे पर हुई। कराची से लाहौर जाते समय टायर फटने की वजह से टैंकर पलट गया। इसके बाद बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और टैंकर से रिस रहे तेल को साथ लाए जार और बोतलों में भरने लगे। तभी सिगरेट से तेल में आग लग गई और फिर तेज धमाका हो गया। हादसे के कुछ देर बाद ही मौके पर अग्निशमन विभाग की कई गाडि़यां पहुंचीं और बचाव अभियान शुरू किया। दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। घटनास्थल से सभी शव निकाल लिए गए हैं।

आगे देखिये वो विडियो जिसे देखकर आपके दिल दहल हल जायेगा…

1 of 2

Loading...
Loading...